ना निसर्ग तूफान, ना कोरोनावायरस…ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Justice For Chutki, छोटा भीम पर लगे धोखा देने के आरोप

1 min


Justice for Chutki

इंदुमति से शादी करने जा रहा है छोटा भीम, Justice For Chutki ट्विटर पर ट्रेंड

एनिमेशन कैरेक्टर छोटा भीम को आज घर घर में पहचाना जाता है। शायद ही कोई बच्चा हो जो छाटे भीम को ना जानता हो। बल्कि यूं कहें कि बच्चे तो दीवाने हैं इनके। लेकिन क्या आप जानते हैं आपका प्यारा छोटा भीम धोखेबाज़ है…जी हां…ये हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया यूज़र्स चीख चीख कर कह रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर Justice For Chutki भी ट्रेंड करने लगा है।

ना तो निसर्ग तूफान और ना ही दुनिया में कोहराम मचाने वाला कोरोनावायरस। इस वक्त अगर ट्विटर पर कुछ ट्रेंड कर रहा है तो वो है #JusticeForChutki यानि चुटकी के लिए मांगा जा रहा है इंसाफ। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा क्या है। तो चलिए विस्तार से आपको ये पूरा मामला बता देते हैं।

Justice for Chutki

छोटा भीम ने दिया चुटकी को धोखा

दरअसल, इस सीरीज़ में दिखाया जा रहा है कि छोटा भीम की शादी ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से होने जा रही है। लेकिन हमेशा छोटे भीम के साथ चुटकी को ही देखा गया है। और बच्चों को इनकी जोड़ी खूब भाती भी है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि चुटकी और छोटा भीम की जोड़ी सबसे बेस्ट है। और वो चुटकी से शादी ना करके उसे धोखा दे रहा है। नतीजा लोगों ने जमकर इस पर मीम्स शेयर किए तो ट्विटर पर Justice For Chutki ट्रेंड करने लगा। आप भी देखें दोनों पर बने कुछ मज़ेदार मीम्स।

बचपन के दोस्त हैं छोटा भीम और चुटकी

आपको बता दें कि चुटकी और छोटा भीम बचपन के पक्के दोस्‍त हैं। जो साथ में पढ़े और साथ में ही खूब मस्ती करते नज़र आते हैं। चुटकी हर वक्त भीम का खयाल रखती है। वहीं इंदुमती की बात करे तो वो ढोलकपुर के राजा इंद्रवर्मा की बेटी है और भीम की अच्‍छी दोस्त भी। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि छोटा भीम वाकई इंदुमति से शादी करता है या नहीं। हालांकि इससे एक बात साफ हो गई कि छोटा भीम के दीवाने केवल बच्चे ही नहीं है बल्कि बड़े भी इस एनिमेटिड सीरीज़ को बड़े चाव से देखते हैं।

फिलहाल दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा है छोटा भीम

फिलहाल छोटा भीम पोगो चैनल पर टेलीकास्ट होता है लेकिन लॉकडाऊन के दौरान इस सीरीज़ को दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा है। जो बच्चों में काफी लोकप्रिय है। छोटा भीम के अलावा इसमें चुटकी, राजू, जग्गू, राजकुमारी इंदुमती, कालिया, ढोलू और भोलू जैसे किरदार हैं।

और पढ़ेंः एक्टर ज़ायेद खान की फिल्मों में वापसी, भारत-पाक युद्ध के हीरो ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान का निभाएंगे रोल, पढ़ें पूरी ख़बर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये