म्यूज़िक माफिया विवाद में अब सोनू पर खूब बरसीं दिव्या, कहा – सिंगर की वीडियो के बाद मुझे रेप तो भूषण को जान से मारने की मिल रही हैं धमकियां

1 min


Music Mafia Controversy

दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर लगाए कई आरोप, म्यूज़िक माफिया विवाद मामले ने पकड़ा तूल

म्यूज़िक माफिया विवाद में अब टी सीरीज़ कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होने एक लंबी चौड़ी वीडियो पोस्ट की है जिसमें सोनू निगम पर उन्होने कई सवाल दागे हैं और अपनी बात खुलकर रखी है।

चलिए बताते हैं कि इस वीडियो में दिव्या ने आखिर क्या क्या कहा है।

गुलशन कुमार आपको रामलीला से लेकर आए थे – दिव्या

इस वीडियो में दिव्या खोसला कुमार ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होने कहा कि मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि सोनू निगम जी 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे। वहां से गुलशन कुमार जी ने आपकी  प्रतिभा को पहचानकर आपको मुंबई बुलाया और कहा कि बेटा मैं आपको बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा। उन्होंने आपको इतने मौके दिए, लेकिन आपने क्या किया।

दिव्या ने पूछा अबू सलेम से रिश्ते का सच

दिव्या ने इस वीडियो में अबू सलेम से सोनू निगम के रिश्ते को लेकर भी सवाल उठाया है। अभिनेत्री ने कहा सोनू जी आपने कहा कि भूषण आपके पास आकर अबू सलेम से बचाने के लिए कहते थे। तो ये बताइए कि वे आपके पास ही क्यों आते थे, क्या आपके रिश्ते अबू सलेम से थे? बिल्कुल थे, तभी तो वे आपके पास मदद मांगने आए थे। ये बात आपने खुद बोली है। इस बात की जांच होनी चाहिए।

रेप की मिल रही है धमकियां – दिव्या

म्यूज़िक माफिया विवाद मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सोनू निगम की वीडियो के बाद दिव्या खोसला कुमार को रेप की धमकियां मिल रही है। अपनी वीडियो में दिव्या ने खुद ये बात कही और बताया कि भूषण कुमार को भी जान से मारने की धमकिया मिल रही है। क्यों सहूं मैं ये सब। अभी भी आपका अभियान जारी है, आप अब भी सिंगर्स को इकट्ठा कर टी-सीरीज के खिलाफ भड़का रहे हैं। आप भी यहां सुनिए कि आखिर दिव्या ने और क्या क्या कहा है।

सोनू ने दिव्या के वीडियो पर किया रिएक्ट

वहीं सोनू निगम ने दिव्या के इस वीडियो का मज़ाक उड़ाते हुए इस पर कमेंट भी किया है। सोनू निगम ने दिव्या की इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर भी शेयर किया और लिखा – ‘प्रेजेन्टिंग दिव्यययययययया खोसलललललला कुमारररररररर मुझे लगता है कि वो अपना कमेंट बॉक्स ओपन करना भूल गई हैं। चलो इसमें उनकी मदद करते हैं।

और पढ़ेंः कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज होंगे करण पटेल, करण सिंह ग्रोवर को करेंगे रिप्लेस

 

SHARE