एरिका फर्नांडीस ने पार्थ समथान के साथ अपने रिश्ते की बताई सच्चाई, 3 साल से हैं रिलेशनशिप में…

1 min


Erica Fernandes Parth Samthaan

एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान का जुड़ता रहा है नाम

कसौटी ज़िंदगी की 2 के प्रेरणा और अनुराग यानि एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान का नाम एक दूसरे के साथ लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। अक्सर दोनों की एक दूसरे को डेट करने की ख़बरें सामने आती रही है। लेकिन अब अभिनेत्री एरिका ने इन सभी ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिश्ते का सच सबके सामने उजागर किया है। वो 3 साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन पार्थ समथान के साथ नहीं वो किसी और को डेट कर रही हैं।

जी हां….इस बात का खुलासा खुद एरिका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। हालांकि उन्होने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया है लेकिन उन्होने ये भी साफ कर दिया है कि वो और पार्थ समथान सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

क्या कहा है एरिका ने

जब एक इंटरव्यू के दौरान एरिका से सवाल किया गया है कि क्या वे सिंगल हैं तो इसके जबाव में अभिनेत्री ने बताया – ‘नहीं मैं रिलेशनशिप में हूं’। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि वो शख्स जिसे वो 3 साल से डेट कर रही हैं वो इंडस्ट्री से बाहर का है। वहीं एरिका से ये भी पूछा गया कि रिलेशनशिप को आप अच्छे से हैंडल कैसे करती हैं? तो उन्होने कहा – हर रिलेशनशिप में अप्स एंड डाऊन आते रहते हैं। ऐसे में ज़रूरी है दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान किसी एक का शांत रहना जरूरी है। हां, बाद में आप अपनी बात रख सकते हैं।

पार्थ के साथ जुड़ता रहा है एरिका का नाम

 Erica Fernandes Parth Samthaan

Source –Pinkvilla

सीरियल कसौटी ज़िदगी की 2 की शुरुआत 2018 से हुई थी और तभी से ही एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान का नाम जुड़ता रहा है। इसके अलावा शहीर शेख के साथ भी उनके लव अफेयर की ख़बरें थी। शहीर शेख के साथ वो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल में नज़र आई थीं। लेकिन अब खुद एरिका ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होने बता दिया है कि वो इनमें से किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं।

शुरु हो चुकी है ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ की शूटिंग

वहीं आपको ये भी बता दें कि सीरियल की शूटिंग लॉकडाऊन में 3 महीने से बंद थी लेकिन अब इसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। हाल ही में पार्थ समथान ने शो के सेट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। हालांकि एरिका अभी शूटिग पर लौटना नहीं चाहतीं।

और पढ़ेंः फेयरनेस क्रीम के नाम से ‘Fair’ हटाने पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी , एक्ट्रेस बिपाशा ने कहा, ‘ये एक झूठा सपना है, जिसे हम बेच … ‘


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये