मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने माना – मैं बाईसेक्सुअल हूं, पार्थ समथान और प्रियांक पर लगाए गंभीर आरोप

1 min


Mastermind Vikas Gupta

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने ट्विटर पर किया निजी ज़िंदगी को लेकर बड़ा खुलासा

जाने माने टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस में मास्टरमाइंड का तमगा हासिल करने वाले विकास गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुद की जीवन में आई कठिनाईयो को लेकर भी बात की थी। वहीं अब उन्होने ट्विटर पर अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

ट्विटर पर किया बड़ा खुलासा

अक्सर विकास गुप्ता की सेक्सुएलिटी को लेकर बात होती रही है। उन्हें ‘गे’ तक कहा गया लेकिन मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने हमेशा इस पर शांति बनाए रखी। लेकिन अब ट्विटर पर उन्होने अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होने खुद बताया है कि वो बाईसेक्सुअल है। और उन्हें इसे बताने में कोई शर्मिंदगी नहीं है। उन्होने ट्वीट में लिखा – ‘मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चाहता हूं। मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देखकर उससे प्यार नहीं किया। मेरे जैसे और भी हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं। अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं कर सकता’। वहीं उन्होने हैशटैग में प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान का नाम भी लिखा और कहा कि धन्यवाद मुझे इस बारे में बताने पर मजबूर करने के लिए।

ट्वीट के अलावा वीडियो में बयां किया अपना दर्द

वहीं ट्वीट के अलावा विकास ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो काफी इमोशनल भी नज़र आए। उन्होने कहा – “मेरी भी लाइफ में कुछ गलत लोग आ गए और मुझे बुरा बना दिया। हालांकि अब मैंने फैसला कर लिया है कि मैं आप लोगों सब सच बताऊं। कुछ सालों में जो मेरे साथ हुआ है, वह बहुत ही अजीब है। अब मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं बहुत डर लिया तुम सब को आसामने लाऊंगा जिन्होंने मेरा जीवन नरक बना दिया है’।

करण कुंद्रा और एकता कपूर का जताया आभार

वहीं इस वीडियो में विकास गुप्ता ने करण कुंद्रा और एकता कपूर का आभार भी जताया है। उन्होने कहा कि चाहे कुछ भी हुआ लेकिन करण उनके साथ हर स्थिति में खड़े रहे। इसके लिए लोगों ने करण को लेकर भी काफी बातें की। लेकिन फिर भी वो उनके साथ बड़े भाई की तरह खड़ा रहा। वहीं इस वीडियो से साफ है कि विकास गुप्ता के संबंध उनके परिवार से भी खराब चल रहे हैं। उनका परिवार भी उनके साथ नहीं है।

और पढ़ेंः डेविल में रणबीर कपूर का नाम माना जा रहा है फाइनल, निभा सकते हैं कबीर सिंह से ज्यादा इंटेन्स और डार्क किरदार