अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज़ में दिखी थी द अंडरटेकर ज़बरदस्त फाइट..!

1 min


Undertaker

3 दशकों के बाद द अंडरटेकर ने की है WWE रिंग से संन्यास की घोषणा

तकरीबन 3 दशकों तक WWE की रिंग में सभी को धूल चटाने वाले द अंडरटेकर ने संन्यास की घोषणा कर दी है। यानि अब वो रेसलिंग के मैदान में नज़र नहीं आएंगे। इससे उनके फैंस में थोड़ी निराशा है लेकिन फिर भी वो थैंक्यूटेकर कहकर उनका मान बढ़ा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार की एक फिल्म में अंडरटेकर को दिखाया जा चुका है।

जी हां…अगर आप अब तक ये बात नहीं जानते तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। कि आखिर वो कौन सी फिल्म थी जिसमें अंडरटेकर को पटक पटक कर अक्षय कुमार ने खूब धुनाई की थी।

अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज में आए थे नज़र

अभिनेता अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज़ का दीवाना हर कोई है। शायद ही कोई होगा जो उनकी खिलाड़ी सीरीज़ का फैन ना हो। ऐसी ही एक फिल्म है खिलाड़ियों का खिलाड़ी। इस फिल्म में अक्की के साथ साथ रेखा और गुलशन ग्रोवर भी थे। जिसके एक फाइट सीन में अंडरटेकर को दिखाया गया है।

अक्षय ने किया था द अंडरटेकर को चित

खास बात ये है कि रिंग में कभी ना हारने वाले अंडरटेकर इस फिल्म में अक्षय के दांव पेंचों से चित हो गए थे। ज़ाहिर है ये बात आप हज़म नहीं कर पा रहे होंगे। तो चलिए पहले आपको अच्छे से समझा देते हैं। दरअसल फिल्म में रेसलर अंडरटेकर तो थे लेकिन असली नहीं बल्कि अंडरटेकर का किरदार फाइटर ब्रायन ली ने निभाया था। जिनकी फाइट फिल्म में अक्षय कुमार से होती है। इस सीन में अक्षय अंडरटेकर को पटक पटक कर खूब फाइट करते हैं लेकिन ये असली अंडरटेकर नहीं थे।

The Undertaker

Source – Youtube

1990 में पहली बार रिंग में उतरे थे रेसलर अंडरटेकर

साल 1990 में पहला मौका था जब अंडरटेकर WWE के रिंग में उतरे थे। उस वक्त उन्होने पूर्व सुपरस्टार हल्क होगन को हराया था। इसके अलावा अंडरटेकर 7 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं तो वहीं 6 बार टैग टीम चैंपियनशिप में भी वो विजयी हुए। 2007 में उन्होने रॉयल रंबल का खिताब भी जीता था। लेकिन 3 दशकों तक रिंग पर राज करने के बाद अब उन्होने 55 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा कर दी है।

और पढ़ेंः सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को धमकी , कहा – मुझसे पंगा मत लेना वरना ‘मरीना कुंवर’ का वीडियो यूट्यूब पर कर दूंगा शेयर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये