जानिए उन Black Beauties के बारे में जिनके दुनियाभर में हैं करोड़ो दीवानें

1 min


बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस है। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होंने अपने सांवले रंग से ही लोगों को दीवाना बना रखा है। आइए जानें ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका रंग डार्क है, लेकिन वें बॉलीवुड की टॉप हीरोइन में आती है।

रेखा

rekha

एक्ट्रेस रेखा ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है। 65 साल की उम्र होने के बाद भी अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती वैसी ही है, जैसी उनके शुरुआती दौर में थी। उनका स्किन कलर थोड़ा डार्क है। लेकिन उनका यह डार्क रंग उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगाता है।

काजोल

kajol

“दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फिल्म की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल black beauties में आती है। काजोल का डार्क स्किन कलर होने के बाद भी उनकी एक्टिंग और लुक्स कमाल के है। दुनिया भर में काजोल के लाखों फैंस है। अभिनेत्री ने फिल्मों में हमेशा अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिये दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में आई फिल्म “ताना जी” में काजोल की एक्टिंग की बेहद तारीफ की जा रही है।

बिपाशा बसु

Bipasha Basu

बिपाशा बसु बॉलीवुड में अपनी हॉट फिगर और नशीली आखों से सबके दिल पर अपना जादू चलाने वाली एक्ट्रेस है। अभिनेत्री बिपाशा बसु बॉलीवुड की खूबसूरत black beauties में आती है। उनके फैंस उनकी ब्लैक ब्यूटी के ही दीवानें है।

रानी मुखर्जी

rani mukerji

हाल मे रिलीज हुई फिल्म “मर्दानी 2” से अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बखूबी से दर्शकों का दिल जीता है। रानी का स्किन कलर थोड़ा डार्क है। मगर उनके चाहने वाले उनके इस कलर के ही पागल-दीवानें है। बॉलीवुड में अभिनेत्री की सुंदरता वाकई में तारीफ के लायक है। Dusky कलर होने के बावजूद भी वह कमाल की अदाकारा है।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

सभी के दिलों की धड़कन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। दीपिका पादुकोण का थोड़ा सांवला कलर होने के बावजूद भी वह फेयर एक्ट्रेसेस को पीछे कर सबसे आगे है। उनका नाम हमेशा हॉट एक्ट्रेसेस में सबसे पहले आता है। दुनियाभर में उनके करोड़ों दीवानें है। हाल में अभिनेत्री की “छपाक” फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म में दीपिका बेहद ही अलग किरदार में नजर आई है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

सोशल आइकॉन और लाखों दिलों की जान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के लिए बेहद पॉपुलर है। एक्ट्रेस लोगों के लिए किसी Inspiration से कम नही है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

shilpa shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस के लिए बेहद लोकप्रिय है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस डीवा के तौर पर जानी जाती है। अभिनेत्री ने फिल्म “बाज़ीगर” से डेब्यू किया था। Dusky रंग होने के बावजूद भी शिल्पा ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है। आज वह एक बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है।

सुष्मिता सेन

sushmita sen

Miss Universe और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की खूबसूरती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में है। अभिनेत्री को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। उनका स्किन कलर थोड़ा डार्क जरुर है मगर लोग उन्हें ऐसे ही पसंद करते है। सुष्मिता के सांवले रंग के चेहरे में अलग आकर्षण है जो लोगों को लुभाता है।

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स और फिटनेस के लिए जानी जाती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती है। मलाइका का Dusky कलर उनके लुक्स की शोभा बढ़ता है। वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन  है।

चित्रांगदा सिंह

Chitrangada Singh

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह एक कमाल की अदाकारा है। वह अभिनेता अक्षय कुमार, सैफ अली खान और इरफान खान जैसे बड़े सितारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी है। अभिनेत्री ने अपने सावले रंग से ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई हुई है।

कोंकणा सेन शर्मा

Konkona Sen Sharma

बॉलीवुड में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी है। वह भी Dusky beauties में आती है। अभिनेत्री कभी भी फेयर कलर पाने के लिए किसी कॉस्मेटिक का यूज नही करती है। अब वह अपने natural कलर में ही खुश है।

मुग्धा गोडसे

अभिनेत्री और मॉडल मुग्धा गोडसे बॉलीवुड में अपने गैल्मरस और हॉट लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस Black Beauties में आती है।

फ्रीडा पिंटो

स्लमडॉग मिलियेनर फिल्म की फेमस एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो बॉलीवुड में अपने बेहद ही अलग अंदाज की एक्टिंग के लिए जानी जाती है। फ्रीडा पिंटो का स्किन कलर डार्क है।

स्मिता पाटिल

smita patil

अभिनेत्री स्मिता पाटिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से थी। सांवला रंग होने के बावजूद उनके लाखों दीवानें थें। उनके चेहरे में अलग सी चमक थी, जो लोगों को उनका दीवाना बनाती थी। आज वह हमारे साथ नही है मगर वह हमारे  दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी।

आगे पढ़े-  बॉलीवुड की हस्तियां भी रखती है धार्मिक भावनाओं में…


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये