क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ होस्टेजेस अब टेलीविज़न पर होगी टेलीकास्ट, जानें Date and Time यहां

1 min


Hostages

टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय जैसे दिग्गजों ने किया है क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ होस्टेजेस में काम

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाऊन में वो सब हो रहा है जो आज तक नहीं हुआ था। फिल्मों की शूटिंग रूक गई है, पुराने टेलीविज़न शो छोटे पर्दे पर दोबारा दिखाए जाने लगे हैं। दूरदर्शन पर तो नब्बे का दशक ही वापस लौट आया है। ऐसे में एक और बात है जो पहली बार हुई है वो है वेब सीरीज़ ऑन टेलीविज़न। जिसमें अब क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ होस्टेजेस का नाम भी जुड़ गया है।

जी हां….अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखते तो अब टेलीविज़न पर ही एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ के मज़े ले सकते हैं। ये वेब सीरीज़ है। रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा स्टारर होस्टेजेस। जिसमें सस्पेंस है, ड्रामा है, एक्शन है और थ्रिलर है।

क्या है इस होस्टेजेस की कहानी

Hostages

Source – India Today

हॉटस्टार पर मौजूद इस क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज़ की कहानी एक सर्जन(टिस्का चोपड़ा) के कर्तव्य और परिवार के बीच की कहानी है जिसमें दोनों ही दांव पर लगे हैं। एक नेता की सर्जन(टिस्का चोपड़ा) के परिवार को घर में ही बंधक बना लिया जाता है। और फिरौती में मांगा जाता है उस नेता का कत्ल। जिसके बाद आगे की कहानी आप खुद देखेंगे तो आपको मज़ा ज्यादा आएगा और हम इसका सस्पेंस बताकर ये मज़ा किरकिरा नहीं करेंगे।

किस दिन कितने बजे से होगा टेलीकास्ट

चलिए अब आपको ज्यादा परेशान नहीं करते और सस्पेंस खोल देते हैं, बता देते हैं आपको कि आखिर ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ होस्टेजेस किस दिन से और कितने बजे टेलीकास्ट होगी। 13 अप्रैल से रोज़ाना रात 10.30 बजे आप ये सीरीज स्टार प्लस पर देख सकते हैं और एक अलग ही थ्रिलर को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं।

ज़ी टीवी ने की थी पहल

आपको बता दें कि होस्टेजेस से पहले ज़ी टीवी चैनल ये पहल कर चुका है। चैनल पर ऑल्ट बालाजी की तीन वेब सीरीज 2 हफ्ते पहले ही टेलीकास्ट कर दी गई थी। ‘कहने को हमसफर हैं’, ‘बारिश’ और  ‘करले तू भी मोहब्बत’। ऑल्ट बालाजी की ये तीनों वेब सीरीज़ सुपरहिट रही थी। नए टेलीविज़न शो की शूटिंग ना होने के चलते अब इन वेब सीरीज़ का टेलीकास्ट किया जा रहा है।

और पढ़ेंः OTT प्लेटफाॅर्म का कंटेंट और उनका नंगा प्रदर्शन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये