Khatron Ke Khiladi 14 के कंटेस्टेंट ने हनुमान चालीसा कर ली है याद

'खतरों के खिलाड़ी' के कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, शलिन भनोट, आसिम, अलावा कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, गश्मीर महाजन, सुमोना चक्रवर्ती, केदार आशीष, करण वीर मेहरा, और नियति फतानी हैं...

New Update
KKK 14  Karanveer, Niyati, Aditi, Shalin, Nimrit, Kedar Ashish, Abhishek  Full Interview  Episode
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स टीवी का रियलिटी शोखतरों के खिलाड़ीसीजन 14 के साथ वापस रहा है. शो में बता दें 'खतरों के खिलाड़ी' के कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, शलिन भनोट, आसिम, अलावा कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, गश्मीर महाजन, सुमोना चक्रवर्ती, केदार आशीष, करण वीर मेहरा, और नियति फतानी हैं. शो की शूटिंग रोमानिया में होगी. रोमानिया रवाना होने से पहले आइये जानते हैं कंटेस्टेंट ने शो के बारे में क्या कहा.

इस शो को ज्वाइन करने के पीछे क्या मकसद था?

अभिषेक- मेरा तो यही कारण था कि मेरा जो फोबिया है उसे मुझे दूर करना है. यही मकसद है कि रोहित सर को निराश नहीं करूँ और गिव-अप नहीं करूँ. पिछली बार जो मै दो-तीन कदम ट्रॉफी से दूर रह गया था इस बार मै ट्रॉफी लेकर जाऊंगा.

सुमोना- मुझे चैलेंजिंग चीजे करना बहुत पसंद है. मै असल जिंदगी में भी चैलेंजिंग चीजे करना पसंद करती हूँ. काफी समय हो गया है मैंने कुछ चैलेंजिंग चीज नहीं की थी.

गश्मीर- बहुत समय से मै फिटनेस की ओर वापस जाना चाहता था. जब 17-18 साल का था तब एथलीट लेकिन उसके बाद फिर मैंने सबकुछ छोड़ दिया था. और एक समय मै जिम में जाकर सिर्फ वेट उठाता था. मुझे अपने सिस्टम को क्लीन करना था और मुझे लगता है ये शो मुझे वो करने की मोटिवेशन देगा.

क्या आपलोगों ने शो के लिए कोई खास तैयारी की है या कोई स्पेशल ट्रेनिंग लेनी शुरू की है?

गश्मीर- नहीं, ऐसी कोई खास तैयारी तो नहीं कर रहा हूँ लेकिन मुझे लगता है ये एक ऐसा शो है जिसके लिए कितनी भी तैयारी कर लो वो उतना हेल्पफूल नहीं होगा, क्योंकि वहां पर कौन सा स्टंट आपके सामने आनेवाला है इसके बारे में आपको नहीं पता है. आप इतनी हीं तैयारी कर सकते हैं कि आप अपनी बॉडी को तैयार रखें की वो आपका उस समय में साथ दे.

सुमोना- वहां जो स्टंट होंगे उसके लिए कितनी भी तैयारी कम है. उसके लिए आपको अपने पर भरोसा और विश्वास रखने की जरुरत है.

अभिषेक- मुझे लगता है ये शो फिजिकल प्रिपरेशन से ज्यादा मेंटल प्रिपरेशन का है.  

 u

ऐसा कौन सा स्टंट है जिसका आपको बेसब्री से इंतज़ार है और ऐसा कौन सा स्टंट है जो आप चाहते हैं कि आपको नहीं करना पड़े?

सुमोना- इलेक्ट्रीक वाले स्टंट ना पहले कभी किये हैं और ना हीं करना चाहूंगी. और इस तरह के स्टंट के लिए कोई तैयारी भी नहीं कर सकते हैं. मुझे वाटर स्टंट और कार स्टंट करने का इंतज़ार रहेगा.

अभिषेक- क्योंकि मुझे स्विमिंग नहीं आती है मुझे पानी से थोड़ा डर लगता है लेकिन मुझे भी कार वाले स्टंट का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा क्योंकि ये वाला स्टंट काफी हेरोइक लगता है.

गश्मीर- मुझे आग से बहुत ज्यादा डर लगता है, अगर बहुत ज्यादा हाइट पर खड़ा हूँ तो मुझे हाइट से भी फोबिया है. लेकिन अगर सिर्फ उस मोमेंट के लिए आप अपने डर पर काबू पा लेते हैं तो अच्छी बात है.

शो में जाने से पहले आपलोगों ने क्या क्या तैयारियां की हैं?

कृष्णा- मैंने अपने डेली रूटीन में ऐसा कुछ चेंज नहीं किया है. ये बात सभी को पता है कि मै फिजिकली एक्टिव हूँ लेकिन मुझे लगता है ये गेम बहुत फिजिकल से ज्यादा मेंटल है. अगर आपका आपके मन पर कंट्रोल है तो आपकी बॉडी आपका साथ जरुर देगी.

आप किस तरह सेखतरों के खिलाड़ीका हिस्सा बनी, इसके बारे में कुछ बताइए?

कृष्णा- ये शो मेरे पास दो साल पहले आया था. उस टाइम पर मै एक रियलिटी टीवी शो करने के लिए रेडी नहीं थी क्योंकि इस तरह के शो में काफी एनर्जी लगती है और आपको वल्नरेबल पोजीशन पर होते हैं. अब मै थोड़ी ज्यादा कम्फ़र्टेबल हूँ और मुझे लगता है हर चीज का एक सही समय होता है और ये मेरा सही समय है.

उत्

शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आप दोनों शो में एक टफ कम्पटीशन के तौर पर देखती हैं. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

निमृत- मै इस बात की सराहना करती हूँ अगर वो हमें किसी भी कम्पटीशन के रूप में देखती हैं. लेकिन मुझे लगता है हमें इस माइंडसेट के साथ इस गेम में आना चाहिए कि हमारा कम्पटीशन हमसे हीं है किसी और से नहीं.

क्या आपलोगों को किसी चीज का फोबिया है जो आपको लगता है इस शो में हिस्सा लेने से आप उसको ओवरकम कर सकते हैं?

निमृत- बहुत सारे हैं. बचपन से हीं मुझे हाइट से थोड़ा डर लगा है. हम सभी को पता है कि ये शो इजी नहीं है इसलिए हम सभी मेंटली स्ट्रॉन्ग हैं. इस तरह के शो को करने के लिए भी बहुत हिम्मत चाहिए होती है और मुझे लगता है हम सभी 14 कंटेस्टेंट में वो हिम्मत है.

कृष्णा- मै यहाँ पर बैठ कर एक लिस्ट दे सकती हूँ लेकिन जब आप उस माहौल में होते हैं तो वो बहुत हीं अलग होता है.

आपलोगों ने शो के लिए क्या प्रिपरेशन किया है?

आशीष- हम सभी अपने जीवन में कुछ ना कुछ तैयारियां तो करते हीं हैं लेकिन खतरों के खिलाड़ी मेंटल स्ट्रेंथ का खेल है, अब देखना ये है कि किसकी मेंटल स्ट्रेंथ कितनी अच्छी है.

नियति- मुझे लगता है खतरों के खिलाड़ी में हम जिस तरह के स्टंट को फेस करते हैं, वैसा हम कभी भी रियल लाइफ में एक्सपीरियंस नहीं कर सकते हैं तो उसकी ट्रेनिंग भी हम नहीं कर सकते हैं.

करण- वैसे तो मै हमेशा से हीं फिटनेस की ओर ध्यान देता हूँ लेकिन पिछले दो महीने से खाने-पीने का थोड़ा ध्यान रखा है.

नियति- हम सभी ने हनुमान चालीसा याद कर लिया है.

अदिति- सबकुछ भगवान के नाम पर चल रहा है.

रर

क्या ऐसा कोई फोबिया है जो आप इस शो की मदद से ओवरकम करना चाहेंगे?

अदिति- जिस तरह की चीजें हम शो में फेस करेंगे वैसा हमने रियल लाइफ में नहीं किया है तो कई ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में शायद हमें पता नहीं है कि हमें उससे कितना डर लगता है और अगर डर का पता भी है तो ये नहीं पता है कि कितना डर लगता है. ये सबकुछ वहां जाकर हीं पता चलेगा. मुझे बस थोड़ा सा क्लौस्ट्रफ़ोबिया का डर है बाकी सब मेरे हिसाब से मैनेज हो जाना चाहिए.

करण- मुझे जानवरों से थोड़ा डर लगता है, बाकी मुझे नहीं लगता है कि मुझे और किसी चीज से इतना डर लगता है. बाकी कलर्स की टीम और खतरों के खिलाड़ी की टीम ने प्रॉमिस किया है कि वो हमें मरने नहीं देंगे.

नियति- मुझे पानी से बहुत डर लगता है, खासकर वैसे स्टंट जिसमें पानी के अन्दर जाकर सांस रोककर स्टंट करना होता है उससे मुझे बहुत डर लगता है. अब देखते हैं कि आगे क्या होता है.

आशीष- मुझे हर चीज से डर लगता है लेकिन थोड़े समय के बाद मुझे चैलेंजेज फेस करना भी अच्छा लगता है.

आपने इस सीजन को हीं क्यों चुना है?

आशीष- खतरों के खिलाड़ी अपने आप में एक बहुत बड़ा शो है और हमने इसको नहीं चुना है, इसने हमें चुना है.

अदिति- मुझे लगता है सही वक़्त पर सही चीज होती है और ये वक़्त हमारा है इसलिए हम यहाँ हैं.

t

अभी तक खतरों के खिलाड़ी के जितने भी सीजन हुए हैं उनमें से आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन रहा है?

आशीष- मेरे तीन रहे हैं जिनमें भारती, पुनीत और डिनो हैं क्योंकि ये तीनों बहुत हीं रियल ऑर्गनिक थे. अगर इनको डर लगा है तो इन्होंने डर को फेस किया है और अपने अपने तरीके से लड़े हैं.

अदिति- मुझे डिनो, अरिजीत, और दिव्यांका त्रिपाठी बहुत पसंद हैं क्योंकि इन सभी ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया और अरिजीत ने शो में अपने हाइट के डर को भी फेस किया.

नियति- मैंने कुछ कुछ स्टंट्स हीं देखें हैं जिनमें मुझे निया का परफॉरमेंस बहुत हीं अच्छा लगा.

करण- मैंने कोई सीजन नहीं देखा है, थोड़े बहुत इधर-उधर स्टंट हीं देखे हैं बस. मैंने करण वाही के कुछ एपिसोड देखे थे, रवि के देखे थे.

ऐसा कौन सा स्टंट है जो आप करना चाहते हैं और ऐसा कौन सा स्टंट है जो आप नहीं करना चाहते हैं?

अदिति- अभी बता दूँ ताकि जब शो शुरू हो तो वो हमें वही स्टंट दें.

KKK 14 | Karanveer, Niyati, Aditi, Shalin, Nimrit, Kedar Ashish, Abhishek | Full Interview

Read More:

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने 21 साल के उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Sanjay Dutt के फिल्म छोड़ते ही 'वेलकम 3' में हुई इस एक्टर की एंट्री!

Latest Stories