Sanjay Dutt के फिल्म छोड़ते ही 'वेलकम 3' में हुई इस एक्टर की एंट्री!

ताजा खबर: वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त फिल्म से बाहर हो गए हैं. वहीं संजय दत्त के फिल्म से बाहर होते ही इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं किस एक्टर ने संजय दत्त की जगह ली हैं.

New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: वेलकम टू द जंगल को साल 2024 की सबसे बड़ी कॉमेडी माना जा रहा है. हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि संजय दत्त फिल्म से बाहर हो गए हैं. वहीं संजय दत्त के फिल्म से बाहर होते ही इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं किस एक्टर ने संजय दत्त की जगह ली हैं.

वेलकम 3 में हुई इस एक्टर की एंट्री

संजय दत्त के फिल्म छोड़ते ही 'वेलकम 3' में जैकी श्रॉफ की एंट्री हुई और इस सुपरस्टार का रोल छिन गया

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त के वेलकम 3 से बाहर होते ही फिल्म में जैकी श्रॉफ की एंट्री हो चुकी है. एक्टर इस फिल्म की शूटिंग भी गुपचुप तरीके से कर रहे हैं. जैकी श्रॉफ की एंट्री के साथ ही सुनील शेट्टी के रोल में बदलाव आ गया है. पहले वह जिस रोल में नजर आने वाले थे अब उन्हें नया रोल दिया गया हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस रोल में संजय दत्त नजर आने वाले थे वह रोल सुनील शेट्टी को दे दिया गया है और जैकी श्रॉफ को सुनील शेट्टी वाला रोल मिल गया है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

इस वजह से वेलकम 3 से बाहर हुए संजय दत्त

Sanjay Dutt Clears The Air, Says Not Joining Any Party, Contesting Polls

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ''संजय दत्त ने फिल्म से बाहर होने के लिए डेट की समस्या का हवाला दिया है. उन्होंने सारी बातें अपने प्रिय मित्र अक्षय कुमार को बताई हैं, जिन्होंने इन बातों को ध्यान में रखा और किसी से नहीं पूछा.'' कोई दुश्मनी नहीं थी. संजय दत्त को लगा कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अनियोजित तरीके से की जा रही है, जिसके कारण उनकी शूटिंग डायरी में गड़बड़ी हो रही है और इसलिए उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला किया है.''

20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी वेलकम 3

Welcome 3 Update: संजय दत्त हुए अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल से बाहर,  जाने वजह
 
अक्षय कुमार के अलावा, वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, अरशद वारसी, दलेर मेहंदी, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर , राजपाल यादव, तुषार कपूर, जाकिर हुसैन, कीकू शारदा, मुकेश तिवारी, सयाजी शिंदे और यशपाल शर्मासहित कई सितारे हैं.  फिल्म वेलकम टू द जंगल 20 दिसंबर 2024 को पर्दे पर रिलीज होगी.

Welcome To The Jungle 

Read More:

Priyanka Chopra ने बुल्गारी इवेंट में अपने लुक ने फिर जीता फैंस का दिल

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Latest Stories