Devara: Part 1 का हुआ शानदार ट्रेलर लांच

इंटरव्यूज: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. एक्शन से भरी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

New Update
Devara: Part 1
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. एक्शन से भरी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद फिल्म के तीनों सितारों ने फिल्म से जुड़े अपने विचार साझा किए.

एनटीआर की बड़ी प्रशंसक रही हूं जान्हवी

Janhvi Kapoor with Jr NTR in NTR 30 is a dream! Other South actors we wish  to see her working with. On Wednesday Wishlist - India Today
जान्हवी ने कहा, “यह मेरी डेब्यू फिल्म है. ऐसा लग रहा है मानो यह मेरी घर वापसी है, क्योंकि ये मेरी तेलुगू भाषा की पहली फिल्म है.” उन्होंने आगे जूनियर एनटीआर की तारीफ करते हुए कहा, “मैं जूनियर एनटीआर सर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूँ और मैं उनके साथ हर फिल्म करना चाहती हूँ”

असली एक्शन तो अब होगा, जूनियर एनटीआर ने अगले 6 साल की कर ली तगड़ी प्लानिंग  | Junior NTR next project with Hi Nanna Director Shouryuv after Devara part  1 and war 2

वहीं जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म से जुड़ा एक अलग एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत नर्वस हूँ,  क्योंकि आरआरआर के बाद यह मेरी दूसरी फिल्म है. साथ ही आरआरआर में राम चरण साथ में थे. छह साल बाद यह मेरी सोलो रिलीज है, इसलिए काफी घबराहट है."

Saif Ali Khan hospitalized for knee surgery at Kokilaben hospital - The  Statesman

फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले सैफ ने कहा कि वह इस तरह के बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित है. यह मुझे नए तरह के सिनेमा में मेरी शुरुआत जैसा लगता है. इसके लिए मैं अपने निर्देशक विशाल भारद्वाज को धन्यवाद कहना चाहता हूँ. उन्होंने आगे कहा, "मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिलने से मैं उत्साह से भरा हुआ हूँ. मुझे लगता है कि उन्होंने मेरी फिल्म ओमकारा देखी थी और इसलिए उन्हें मेरी याद आई और फिर उन्होंने मुझे फिल्म में कास्ट कर लिया. इसके लिए विशाल सर को मैं धन्यवाद कहना चाहता हूँ. 

Saif Ali Khan Birthday 2023: When the actor spoke about working on ensemble  cast films

सैफ ने विशाल की तारीफ करते हुए कहा कि वे फिल्म के दौरान मेरे साथ धैर्यवान और सहायक थे, क्योंकि तेलुगू भाषा मेरे लिए नई थी. उन्होंने मुझे कभी भी आत्मविश्वास के अलावा कुछ भी महसूस नहीं कराया. साउथ इंडस्ट्री की बात करते हुए उन्होंने कहा कि साउथ इंडस्ट्री ने बहुत अच्छी-अच्छी मूवीस इंडियन सिनेमा को दी है. 

NTR About Koratala In Devara Trailer Launch | cinejosh.com

वहीं 'देवरा'  निर्देशक कोरताला  शिवा ने कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दर्शकों के लिए एकदम अलग रोमांच होगा, क्योंकि वे इस फिल्म में असली रक्त सागर देखेंगे. इस फिल्म के साथ निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी जुड़े हुए है. उन्होंने निर्देशक कोराताला शिवा और एनटीआर जूनियर के साथ ‘देवरा: पार्ट 1’ की उत्तर भारत में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है. 

 करण जौहर ने भी फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा कि वे भी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित है. कारण ने कहा कि मेरे दोस्त सैफ ने बहुत काम अच्छा किया है. जान्हवी ने एनटीआर के डांस स्टेप को बहुत अच्छे से मैच किया है और फिल्म में वह बहुत खूबसूरत भी लग रही है. उन्होंने कहा कि जान्हवी उनकी बेटी की तरह है और एक पिता के रूप में वह जान्हवी का काम देखकर बहुत खुश है. 

आपको बता दें कि इस ट्रेलर लॉन्च में आलिया भट्ट भी शामिल हुई. आलिया इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर के साथ काम कर चुकी है. वहीं,  अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' और 'जिगरा'  के लिए फिर से हाथ मिलाया हैं.  इसके अलावा एनटीआर और आलिया भट्ट ने करण जौहर के साथ एक प्रमोशनल चैट सेशन में हिस्सा भी लिया हैं. 'देवरा का जिगरा'  नाम के इस चैट शो  को जल्द ही इंटरनेट पर स्ट्रीमिंग किया जाएगा. बहुप्रतीक्षित फिल्म 'देवरा’ में जूनियर एनटीआर डबल रोल निभा रहे हैं. युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स मिलकर इस फिल्म का बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहे हैं. आने वाले 27 सितंबर 2024  को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Read More:

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Written By Priyanka Yadav

 

Latest Stories