इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

रियलिटी शोज़: नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए थे. इस बीच अब शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 ओटीटी रिलीज की तारीख भी मेकर्स द्वारा जारी कर दी गई हैं.

New Update
The Great Indian Kapil Show Season 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show Season 2: कपिल शर्मा हाल ही में वह नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में नजर आए थे. वहीं नेटफ्लिक्स ने कुछ दिनों पहले 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन की घोषणा की थी. इस बीच अब शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 ओटीटी रिलीज की तारीख भी मेकर्स द्वारा जारी कर दी गई हैं.

इस दिन से शुरु होगा शो

आपको बता दें कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं. कॉमेडी सीरीज़ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया, जिसमें कॉमेडी शो के दूसरे सीजन की रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया. मेकर्स ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि दूसरे सीजन का प्रीमियर 21 सितंबर को होगा.

इस बार द ग्रेट इंडियन कपिल शो होगा और भी मजेदार

वहीं मेकर्स द्वारा शेयर की गई वीडियो की शुरुआत द ग्रेट इंडियन कपिल शो के कलाकारों के एक टेबल के चारों ओर बैठने से होती है. बाद में, कपिल कहते हैं कि टीम ने सुबह से 10 डोसे खाए हैं और इसलिए क्या उनमें से किसी के पास कोई आइडिया है? कीकू शारदा जवाब देते हैं कि उनके पास कोई आइडिया नहीं है. अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि हर शनिवार को जब नेटफ्लिक्स पर उनका नया एपिसोड आएगा, तो वह बहुत मजेदार होना चाहिए. उनकी बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल कहते हैं कि शो इतना मजेदार होना चाहिए कि लोग इसे शनिवार न कहें, बल्कि इसे फनीवार घोषित कर दें. इसके अलावा कीकू कहते हैं कि इस हिसाब से उनका 'शो' भी 'फनीवार' हो जाता है. कृष्णा अभिषेक इस बातचीत में आगे बढ़ते हुए कहते हैं, "इस फनीवार को देखिए हमारा फनीवार. आखिर में अर्चना टीम से पूछती हैं कि यह ‘फनीवार’ कब रिलीज होने वाला है? और कपिल बताते हैं कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीज़न 21 सितंबर को प्रीमियर होगा. निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मस्ती से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं 21 फरवरी से. हर शनिवार फनीवार सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए तैयार हो जाइए!”

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो'  के कलाकार

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर जैसे प्रमुख कलाकार शामिल होंगे. कलाकार और क्रू इस नए सीजन के साथ मंच पर वापसी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के पहले सीजन का प्रीमियर मार्च 2024 में हुआ था और इसका आखिरी एपिसोड इस साल जून में रिलीज़ हुआ था.

Read More:

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

Latest Stories