क्या वाकई अक्षय कुमार ने लिए ‘अतरंगी रे’ की 2 हफ्ते की शूटिंग के लिए 27 करोड़ रूपए?

1 min


Akshay Kumar Atrangi Re

अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’ में अभिनेता धनुष और सारा अली खान के साथ आएंगे नज़र

साल में तकरीबन तीन से 4 हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार हमेशा ही काम में बिज़ी रहते हैं। यही कारण है कि उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है। अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल करती हैं। और इसीलिए उन्हें मुंह मांगी रकम भी ऑफर की जाती है। वहीं अब अक्षय कुमार की अतरंगी रे से जुड़ी एक ख़बर सामने आई है।

अक्षय को मिली है बड़ी रकम

इस ख़बर के मुताबिक अक्षय को 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ रूपए ऑफर हुए हैं। हालांकि ख़बरों में कितनी सच्चाई है ये तो अक्की ही जानते हैं लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर इस तरह की ख़बरें वायरल हो रही हैं। मीडिया में फैली रिपोर्ट के मुताबिक,

‘आनंद एल राय को इस फिल्म में एक सुपरस्टार की आवश्यकता थी, जो फिल्म के नैरेटिव के लिए बहुत प्रभावशाली और महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह फिल्म पहले ऋतिक रोशन को ऑफर की थी, हालांकि उन्होंने इस फिल्म को ना कर दिया। इसके बाद अक्षय ने फिल्म निर्माता के प्रति सम्मान के कारण आनंद एल राय के ऑफर को स्वीकार किया। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार लगभग दो हफ्तों की शूटिंग करेंगे। वह अगले महीने लंदन के लिए बेल बॉटम के लिए रवाना होंगे।

‘अतरंगी रे’ में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नज़र आएंगे अक्की

अक्षय कुमार की अतंरगी रे में गेस्ट अपीयरेंस होगी। लेकिन ये रोल काफी अहम है। उनका किरदार काफी अहम बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि भले ही ये रोल छोटा होगा लेकिन इसके लिए अक्षय कुमार को 27 करोड़ की रकम मिल रही है। कहा जाता है कि अक्षय का लकी नंबर 9 है और वो अपनी फिल्मों के लिए उतनी ही फीस लेते है जिनका टोटल 9 हो। वहीं कैमियो के लिए हर दिन के 1 करोड़ रुपए अक्षय कुमार चार्ज करते हैं। वहीं बात अतरंगी रे की करें तो महज़ 14 दिनों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ रूपए दिए जा रहे हैं।

और पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, डायरेक्टर रूमी जाफरी को समन भेजा गया, होगी पूछताछ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये