शाहिद कपूर के सौतेले पिता व ईशान खट्टर के डैड राजेश खट्टर 53 साल की उम्र में फिर से बने हैं पापा,देखें तस्वीरें

1 min


Rajesh Khattar

शादी की 12वीं सालगिरह पर राजेश खट्टर ने बेटे की तस्वीर एक मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है

धड़क फेम अभिनेता ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर 53 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं। और अब बेटे की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर कर वो एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

शादी की 12वीं एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीर

अपनी शादी की 12वीं सालगिरह पर ये तस्वीर शेयर करते हुए राजेश खट्टर ने एक सुंदर सा मैसेज भी लिखा है जिसमें उन्होने कहा –

सभी को नमस्कार ये मेरा(वनराज) पहला नमस्कार आप सभी अद्भुत लोगों के लिए। पिताजी कहते हैं कि दुनिया कोशिश के दौर से गुजर रही है, लेकिन यह भी बीत जाएगा और हम बच्चों के लिए आप सभी इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं। घर में रहिए और हमें सुरक्षित रखें। वैसे तो मम्मी-पापा ये आपकी 12वीं सालगिरह है लेकिन यह स्पेशल है क्योंकि ये मेरे साथ पहली है।’

आईवीएफ तकनीक से हुआ बेटे का जन्म

आपको बता दें, राजेश खट्टर और वंदना सजनानी की शादी 12 साल पहले हुई थी लेकिन पेरेंट्स बनने में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 3 मिसकैरेज, 3 आईवीएफ, 3 आईयूआई और 3 असफल सरोगेसी के बाद बेटे वनराज का जन्म हुआ। वो भी आईवीएफ तकनीक से। लिहाज़ा दोनों बेटे के जन्म से काफी खुश हैं और इस खुशी को उन्होने एक तस्वीर के साथ साझा किया है।

कौन हैं राजेश खट्टर?

अभिनेता राजेश खट्टर एक एक्टर होने के साथ साथ पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार हैं। जो कई फिल्मों के साथ साथ टीवी के पॉपुलर शो बेहद में भी नज़र आ चुके हैं। साथ ही राजेश खट्टर अभिनेता ईशान खट्टर के पिता है। दरअसल, साल 1990 में राजेश की शादी नीलिमा अज़ीम से हुई थी जिसके बाद ईशान का जन्म हुआ।

Rajesh Khattar, Rajesh Khattar Son Vanraj,

Source – India

लेकिन साल 2001 में दोनों का तलाक हो गया। और दोनों अलग हो गए। साल 2008 में राजेश खट्टर ने वंदना सजनानी के साथ शादी की और दोनों की शादी के 11 सालों बाद एक बेटा हुआ जिसका नाम वनराज रखा गया है। वहीं अब वनराज की पहली तस्वीर उन्होने अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की है।

 

शाहिद और ईशान का भी बेहद करीबी रिश्ता

Rajesh Khattar, Rajesh Khattar Son Vanraj

अगर आप शाहिद और ईशान की फैमिली को अच्छे से नहीं जानते हैं तो यकीनन ये ख़बर पढ़कर आप थोड़ा असमंजस में पड़ गए होंगे। लेकिन परेशान होने की ज़रूरत नहीं है हम आपको अच्छे से समझा देते हैं। दरअसल, नीलिमा अज़ीम की पहली शादी बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर से हुई थी, दोनों के बेटे का नाम है शाहिद कपूर। शाहिद के जन्म के कुछ समय बाद पंकज और नीलिमा का तलाक हो गया। और नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी कर ली। राजेश और नीलिमा का एक बेटा ईशान खट्टर है। लिहाज़ा शाहिद और ईशान रिश्ते में भाई हैं।

और पढ़ेंः सुष्मिता सेन ने कोरोनावायरस की ढूंढ ली है दवा,लोगों को बता रही 100 फीसदी है कारगर

 

SHARE