सुभाष घई की खलनायक 2 में होंगे दो विलेन..जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का ऐसा होगा रोल

1 min


Khalnayak 2

निर्देशक सुभाष घई लॉकडाऊन में घर बैठे भी कर रहे हैं खलनायक 2 पर काम

साल 1993 में आई खलनायक तो आपको याद ही होगी। जिसके गाने, जिसके डायलॉग और जिसकी स्टार कास्ट इतनी फेमस हुई थी कि आज भी इस फिल्म को लोग खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि सुभाष घई अब खलनायक 2 पर काम कर रहे हैं जिसको लेकर कई अहम जानकारियां सामने आई हैं।

फिल्म में फिर से नज़र आएंगे तीनों स्टार्स

Khalnayak 2, Khalnayak

Source – Netflix

खलनायक 2 में एक बार फिर जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नज़र आ सकते हैं। इस बात का हिंट खुद सुभाष घई से दिया। उन्होने कहा कि तीनों स्टार्स ज़िंदा हैं भले ही बूढ़े हो गए हों…लिहाज़ा तीनों सितारे इस फिल्म में दोबारा नज़र आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म वहीं से शुरू की जाएगी जहां से खत्म हुई थी।

गैंगस्टर बल्लू के बाहर आने के बाद आगे बढ़ेगी स्टोरी

27 सालों पहले रिलीज़ हुई इस फिल्म के अंत में गैंगस्टर बलराम प्रसाद उर्फ बल्लू (ये किरदार संजय दत्त ने निभाया था) को जेल हो जाती है। अब खलनायक 2 में उसके जेल से बाहर आने के बाद की कहानी को दिखाया जाएगा। बाहर आकर वो जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित से मिलता है जो अब माता-पिता बन गए हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और लॉकडाऊन के बाद इस पर काम भी शुरू किया जा सकता है। सुभाष घई इस वक्त इस प्रोजेक्ट पर जी जान से काम कर रहे हैं।

Khalnayak 2, Khalnayak

Source – Cinestaan

फिल्म मे टकराएंगे 2 विलेन

इस फिल्म को लेकर कुछ अहम जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस फिल्म में इस बार दो विलेन यानि दो खलनायक होंगे। एक बूढ़ा विलेन और एक जवान। अब बूढ़े विलेन का किरदार तो संजय दत्त निभाएंगे लेकिन जवान विलेन की तलाश फिलहाल जारी है। इसमें किसी यंग एक्टर को साइन किया जाएगा। जिसको लेकर अभी कोई नाम सामने नहीं आया है।

कैसे आया फिल्म का आइडिया

खलनायक 2 बनाने का आइडिया आखिर सुभाष घई को आया कैसे? ये जानना भी जरूरी है। दरअसल ये आइडिया खुद संजय दत्त ने उन्हे दिया वो भी अपने जेल में रहने के दौरान। दरअसल, संजय दत्त ने जेल में रहते हुए सुभाष घई को खुद चिट्ठी लिखकर कहा था कि जेल में लोग मुझसे केवल एक ही गाना सुनाने की डिमांड करते हैं और वो है ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं। और कैदियों की पसंदीदा फिल्म भी खलनायक ही है। तो आप इस फिल्म का सीक्वल क्यों नहीं बनाते । जिसके बाद ही 1993 में आई इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू किया। और अब जल्द ही ये फिल्म फ्लोर पर आ सकती है।

और पढ़ेंः जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली थी शादी, आखिर ऐसा क्या हुआ कि टूट गया 5 सालों का रिश्ता?

SHARE