July 2020 Web Series / 30 – 31 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है ये फिल्में…करेंगी आपका भरपूर मनोरंजन

1 min


July 2020 Web Series

कॉमेडी, सस्पेंस और मनोरंजन से भरपूर ये फिल्में अगले 2 दिनों में होने जा रही हैं रिलीज़(July 2020 Web Series)

सिनेमाघर बंद हैं…डिस्को थेक बंद हैं…लोग कोरोनावायरस के चलते घर से बाहर निकलने से बच रहे हैं। ऐसे में मनोरंजन का एकमात्र ज़रिया बचा है ओटीटी प्लेटफॉर्म। वहीं लॉकडाऊन के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म भी इंटरटेनमेंट की डोज़ दर्शकों को खूब दे रहे हैं। जुलाई 2020 में भी कई वेब सीरीज़(July 2020 Web Series) धूम मचाने आ रही हैं। बात अगले 2 दिनों यानि 30 और 31 जुलाई की करें तो कई फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जो आपका भरपूर मनोरंजन करेंगी।

ये फिल्में हो रही हैं रिलीज़

1. यारा

July 2020 Web Series,

Source – Daily News 24

ये विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म है जिसमें अमित साद, श्रुति हसन, विजय वर्मा, संजय मिश्रा और केनी बासुमतारी भी नज़र आएंगे। फिल्म 30 जुलाई यानि कि आज रिलीज़ हो गई है। जिसमें दोस्ती, दगा, प्यार और हिंसा सब कुछ का तड़का है। फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। ये साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म A Gang Story की हिंदी रीमेक है। खास बात ये है कि ये फिल्म 5 सालों से बनकर तैयार थी लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर ना मिलने के कारण इसकी रिलीज़ अटकी थी। ये फिल्म अब ज़ी 5 पर देखी जा सकती है।

2. रात अकेली है

Source – Raj Express

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर पसंद दर्शक हैं। तो रात अकेली है फिल्म आप ही के लिए है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ये फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर है। जिसका निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है। इससे पहले दोनों स्टार सेक्रेड गेम्स में नज़र आए थे। ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।  नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के रोल में हैं।

3. लूटकेस

July 2020 Web Series

Source – Film City World

कॉमेडी ड्रामा ज़ोनर की इस फिल्म में कुणाल खेमू नज़र आएंगे। जिसका निर्देशन किया है राजेश कृष्णन ने। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ -साथ गजराज राव, विजय राज, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल भी हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो लोगों को काफी पसंद आया। वहीं उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होगी।

4. अवरोध

Source – I Chowk

जुलाई 2020 में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज (July 2020 Web Series) की लिस्ट में अवरोध का नाम भी शामिल है। जो सोनी लिव पर 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस वेब सीरीज़ में अमित साद लीड रोल में हैं। खास बात ये है कि ये 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। एक्टर सर्जिकल स्ट्राइक को लीड कर रहे आर्मी अफसर मेजर टैंगो का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण जर्नलिस्ट शिव अरूर और राहुल सिंह की लिखी किताब India’s Most Fearless पर बेस्ड बनाया गया है।

5. शकुंतला देवी

July 2020 Web Series,

Source – Youtube.com

गणितज्ञ शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित फ़िल्म शकुंतला देवी भी 31 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं। उनके अलावा फिल्म में जीशू सेनगुप्ता, अमित साद, सान्या मल्होत्रा और अविनाश तिवारी भी नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः अनलॉक 3 के लिए गाइडलाइन जारी, नहीं खुलेंगे सिनेमाघर…लागू रहेगी पाबंदी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये