पढ़ें.. कंगना रनौत का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा – ‘अगर लटकी हुई मिली, तो सुसाइड मत समझना’

1 min


Kangana Ranaut Tweet

जानें कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में क्यों कही ऐसी बात..!

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कंगना रनौत शुरु से काफी मुखर हैं। वो ट्वीट कर अपनी बातों को रख रही हैं। उनके मुताबिक ये सुसाइड नहीं बल्कि सोची समझी रणनीति के तहत अभिनेता की हत्या थी। यही कारण है कि कई बड़े लोगों का नाम लेने से भी वो हिचकी नहीं। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे हर कोई हैरान हो गया है।

क्या कहा कंगना ने ?

टीम कंगना रनौत ने जो ट्वीट किया है। उसमें लिखा गया है –  “हर कोई जानता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है। कंगना कह रही है कि अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्महत्या नहीं की।”

कंगना ने नेपोटिज़्म का मुद्दा उठाया

सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में इस वक्त भाई भतीजावाद का बोल बाला है। और सुशांत इसी का शिकार बने। सुशांत को कई फिल्मों से बाहर किया। इंडस्ट्री की पार्टी में उन्हें नहीं बुलाया जाता था। जिसके कारण ऐसे हालात बनाए गए जिससे वो तनाव में जाने लगे। कंगना ने आदित्य चोपड़ा, करण जौहर जैसे बड़े फिल्ममेकर का नाम लिया था। जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था।

सुशांत सुसाइड केस में रिया के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में रिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसमें सुशांत के पिता ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस केस के दर्ज होने के बाद नेपोटिज़्म से पूरी बहस खिसककर रिया पर केंद्रित हो गई है। जिससे पूरी जांच ही पलट गई है।

और पढ़ेंः रिश्तों में मनमुटाव के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा के साथ फोटो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये