कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम के जरिए ले रहे हैं अब कोरोना सर्वाइवर और कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू, देखें वीडियो

1 min


Kartik aaryan Instagram

कोरोना को लेकर लोगों को अवेयर कर रहे कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर लेकर आए Koki Poochega इंटरव्यू सीरीज़

वैसे तो कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम, ट्विटर और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहते हैं लेकिन लॉकडाऊन के दौरान वो इन प्लेटफॉर्म का और भी ज्यादा यूज़ कर रहे हैं। कभी मस्ती मज़ाक के लिए तो कभी लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन लॉकडाऊन के दौरान कोरोनावायरस को लेकर लोगों को बार-बार सतर्क कर रहे हैं। वो अपने ही अंदाज़ में ऐसी वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आती हैं और प्रभावित भी करती हैं। अब एक बार फिर कार्तिक आर्यन ने ऐसी ही कुछ अनूठी पहल की है। वो कोरोना सर्वाइवर और कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू ले रहे हैं जिसकी एक छोटी सी झलक उन्होने अपने इंस्टा अकाउंट से दिखाई है।

‘कोकी पूछेगा’ इंटरव्यू सीरीज़ की शुरूआत

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम से कोकी पूछेगा इंटरव्यू सीरीज़ की शुरूआत कर चुके हैं। जिसका मकसद है लोगों के बीच उन लोगों के ज़रिए जागरूकता फैलाना जो या तो कोरोना जैसे वायरस से ठीक होकर वापस लौटे हैं या फिर बीमार लोगों से सीधे तौर पर जुड़े हैं। यानि कार्तिक आर्यन घर बैठे सोशल मीडिया के ज़रिए कोरोना सर्वाइवर, डॉक्टरों, उनसे जुड़े लोगों से बात करेंगे, उनके अनुभव उसने जानेंगे और दूसरे लोगों तक पहुंचाएंगे। तो है ना कमाल की पहल।

इंस्टाग्राम पर टीज़र किया जारी, 2 एपिसोड भी किए अपलोड

वहीं इस इंटरव्यू सीरीज़ ‘कोकी पूछगा’ का टीज़र कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर चुके हैं। जो काफी फनी अंदाज़ में बनाया गया है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। पहले आप इस टीज़र वीडियो पर नज़र डालिए।

तो देखा आपने ये वीडियो…है ना फनी और असरदार भी। कार्तिक आर्यन ने इस सीरीज़ के 2 एपिसोड में अपलोड कर दिए हैं। पहले एपिसोड में कोरोना सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

हैरानी की बात ये है कि तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद भी सुमिति कोरोना की चपेट में आई गई थीं लेकिन अब ठीक होकर वो अपने घर लौट चुकी हैं।

लोगों को जागरूक करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं कार्तिक

आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन इस वक्त हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि लोग कोरोना के प्रति जागरुक हो। वो वीडियो के ज़रिए लोगों को समझा रहे हैं कि इस वक्त लॉकडाऊन के नियमों का पालन करें। घरों से बाहर ना निकलें और इससे जुड़े हर निर्देश को माने। वहीं इसके अलावा उन्होने पीएम केयर्स फंड में अपनी तरफ से 1 करोड़ रूपए दान भी किए हैं।

और पढ़ेंः अनुष्का शर्मा बनी विराट कोहली की हेयर स्टाइलिस्ट , किचन की कैंची से काटे बाल वीडियो वायरल

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये