‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज, कार्तिक के साथ इंटीमेट हुई सारा

1 min


पहले की लवस्टोरी और अब की स्टोरी में बहुत फर्क आ गया या फिर यूं कहें की जमाना बहुत आगे निकल चुका है। कल की लवस्टोरी और आज की लवस्टोरी में बहुत फर्क होता है और यही बताने एक बार फिर इम्तियाज अली वापस आएं हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सारा और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ की जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

3 मिनट के इस ट्रेलर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्त लव केमिस्ट्री दिखाई है फिल्म ट्रेलर में दो स्टोरी दिखाई है एक आज के टाइम की और दूसरी फ्लैशबैक में 1990 के टाइम की दोनों। आज की स्टोरी में कार्तिक और सारा की स्टोरी दिखाई है तो वही फ्लैशबैक में जो स्टोरी चलती है वहां कार्तिक और आरुषी शर्मा केमिस्ट्री दिखाई गई। जाहिर हैं कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री ज्यादा दमदार लग रही हैं। लेकिन आरुषि और कार्तिक की केमिस्ट्री भी कम नही लग रही हैं। ट्रेलर में कार्तिक और सारा के बीच इंटीमेट सीन की भी भरमार है जो दर्शकों रोमांचित कर सकते हैं।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कार्तिक और सारा को लेकर मीडिया में हमेशा खबरें रहती है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकली इस बात को स्वीकार नही किया वही अभी ये भी खबरें थी की दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब ऐेसे में सारा और कार्तिक की लवमेकिंग केमिस्ट्री पर्दे पर देखने लायक होगी।

बता दें की ये फिल्म 2009 में आई दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। ‘लव आज कल’ में भी दो स्टोरी दिखाई गई थी  जिसमें एक स्टोरी आज में चल रही होती है तो दूसरी फ्लैशबैक में ‘लव आज कल’ को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं वही दिनेश विजान, होमी अदजानिया और इम्तियाज अली फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी।

और पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बीच ‘लव आज कल’ का पोस्टर हुआ रिलीज, सारा और कार्तिक की दिखी लव केमिस्ट्री

ये भी पढ़े: माफिया क्वीन गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, जानिए कौन थी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

SHARE

Pankaj Namdev