Kavita Kaushik रामायण पर विवादित कमेंट करने पर हुई थी ट्रोल , ‘राम नवमी’ पर एक और पोस्ट कर कहा – राक्षस तोड़ते हुए सारी मर्यादा …

1 min


Kavita Kaushik Ramayan

एक्ट्रेस Kavita Kaushik रामायण री- टेलीकास्ट पर कमेंट करने पर हुई थी ट्रोल , राम नवमी पर किया एक और पोस्ट

टीवी की मशहूर पुलिस ऑफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) इन दिनों अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से लाइमलाइट में है। कुछ दिने पहले कविता ने ‘रामायण’ के दोबारा प्रसारण को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। ट्रोल होते ही कविता ने ट्रोलर्स को वीडियो पोस्ट कर करारा जवाब दिया था। वहीं अब कविता ने राम नवमी के दिन एक और ट्वीट किया जो फिर से सुर्खियां बटोर रहा है।

राम नवमी पर कविता की कविता

 Kavita Kaushik tweet

Source – Twitter

कविता (Kavita Kaushik) ने राम नवमी पर एक कविता लिखकर अपने फैंस के साथ शेयर की। इस कविता में कविता ट्रोलर्स पर कटाक्ष कर रही है। कविता ने ट्वीट किया- ‘राम नवमी पर कविता की कविता। राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, राक्षस तोड़ते हुए सारी मर्यादा खुद को राम भक्त बतलाएगा।’

 Kavita Kaushik ,

Source – Twitter

इससे पहले कविता ने एक और ट्वीट किया था जिसमें वो ट्रोलर्स को लताड़ रही है। इस ट्वीट में कविता ने लिखा था- ‘भक्त, तुम लोग जो भी कह रहे हो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे पता है कि एक महिला के लिए गंदा बोलना कितना आसान है। उम्र का मजाक उड़ाओ, अभिनेता भी हैं तो चरित्र पर लांछन लगाओ, इंसान है तो परिवार को गाली दो।’ कविता ने आगे लिखा- ‘तुम लोग अपना सच सबको दिखा रहे हो लेकिन मैं बहुत सुरक्षित हूं क्योंकि न तो मैं डर रही हूं और न ही शर्मिंदा हूं।’ आपको बता दें, ‘रामायण’ का दोबारा टीवी पर प्रसारण 28 मार्च से शुरू हो गया है। इसके प्रसारण के एलान के बाद ही अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जो यूजर्स को पसंद नहीं आया और वो ट्रोल करने लगे।

कविता कौशिक

Source – Twitter

आपको बता दे , एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट किया था- ‘खुद तो पार्लियामेंट में बैठ के फोन पे पॉन देख रहे है हमको रामायण देखने को कह रहे है।उनके इस ट्वीट की यूजर्स ने जमकर आलोचना की। एक यूजर ने कहा- ‘प्लीज इसे अरेस्ट कर लें इन्होंने रामायण को पॉर्न से कंपेयर किया है ये नहीं सहेंगे अब बात धर्म पर आ गई है।हालांकि बाद में अभिनेत्री ने वीडियो पोस्ट कर सफाई भी दी थी।

Kavita Kaushik ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

 Kavita Kaushik

Source – Twitter

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्रोल्स से परेशान होकर पीएम मोदी से एक वीडियो शेयर कर एक गुहार लगाई थी, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुंडागर्दी और असभ्यता को खत्म करने की बात कही है। कविता कौशिक ने अपना वीडियो शेयर कर कहा कि आपका बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ, स्वच्छ भारत अभियान सुनकर मन में एक आशा जागी थी, लेकिन देखेंगे तो सच्चाई कुछ और ही है और मैं आपको एक बात से अवगत कराना चाहती हूं कि सोशल मीडिया पर एक ट्रोल आर्मी आपकी फोटो लगाकर महिलाओं और बच्चियों को गाली देते है। एक्ट्रेस कविता कौशिक  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस लॉकडाउन की इस जंग में मसीहा बन कर सामने आ रहे है ये फ़िल्मी सितारे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये