जानिए न्यू ईयर पर कौन-कौन सी फिल्में होगी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज

1 min


2019 साल जल्द ही खत्म होने वाला है। मगर इस साल में अभी कुछ फिल्मे ऐसी है कि जो अभी रिलीज होना बाकी है। इसमें दो फिल्मों के नाम ‘दबंग 3’ और ‘गुड न्यूज’ बेहद सुर्खियों में बने हुए है। जल्द ही यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इसी के चलते न्यू ईयर पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट लंबी है। इसमें से कुछ यह फिल्में है जिनका इंतजार दर्शक बेसर्बी से कर रहे है। जानें नए साल पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में।

सब कुशल मंगल

सब कुशल मंगल

‘सब कुशल मंगल’ एंटरटेनमेंट फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना रोचक किरदार बाबा भंडारी के रुप में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिल्बर स्क्रीन पर पहली बार प्रियांक शर्मा नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘सब कुशल मंगल’ की कहानी बिहार में प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्ट करण विश्वनाथ कश्यप कर रहे है। यह फिल्म 3 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

भंगड़ा पा ले

भंगड़ा पा ले

बॉलीवुड की दुनिया पर अपना जादू करने वाले विक्की कौशल के भाई सनी कौशल अपनी फिल्म भंगड़ा पा ले में नजर आने वाले है। इससे पहले सनी अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में नजर आ चुके है। सूत्रों का मानें तो सनी इस फिल्म में जग्गी जो आज की उम्र का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही वह अपने दादा कप्तान का भी किरदान निभाएंगे। जिनकी कहानी 1940 की दिखाई गई है। यह फिल्म 03 जनवरी 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

हैप्पी हार्डी और हीर

हैप्पी हार्डी और हीर

इस फिल्म में हिमेश रेशमिया दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। पहले किरदार का नाम हरप्रीत सिंह लांबा यानि हैप्पी है और दूसरा हर्षवर्धन भट्ट यानि हार्डी है। फिल्म में पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान लीड रोल में ‘हीर’ का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म 3 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

छपाक

छपाक

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़ितों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्ट प्रियंका सिंह ने किया है। छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन की यह फिल्म एक एतिहासिक ड्रामा है और इसमें सैफ अली खान, काजोल और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 17वीं शताब्दी पर बनी इस फिल्म का लोगों को काफी इंतजार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 जनवरी को रिलीज होगी।

दरबार

फिल्म दरबार में सुपरस्टार रजनीकांत सुपरकॉप के अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में फैंस को सुपरस्टार रजनीकांत के दमकार एक्शन और डायलॉग देखने को मिलेगे। फिल्म में रजनीकांत नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म को एआर मुरुगादोस ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 10 जनवरी 2020 सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी

जय मम्मी दी

‘जय मम्मी दी’ फिल्म एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है। यह फिल्म नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

पंगा

फिल्म ‘पंगा’ अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म है। इस फिल्म में कंगना अहम भूमिका में नजर आएंगी। फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा यह फिल्म प्रस्तुत की जाएगी। इस फिल्म में कलाकार ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी होगें। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

स्ट्रीट डांसर 3डी

बता दें कि यह फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है। इस सीरीज की पहली दो फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा निर्देशित किया है।

आगे पढ़े- 2019 में बॉलीवुड की इन फिल्मों ने दर्शकों को किया निराश, जिसमें पानीपत भी है शामिल


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये