सोना महापात्रा को मिली जीत, अनु मलिक हुए Indian Idol 11 से बाहर

1 min


अनु मलिक

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो ‘इंडियन आइडल 11’ जज बने म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक , जो इन दिनों #MeToo के आरोपों को झेल रहे है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक (Anu Malik) ‘इंडियन आइडल 11’ शो से बाहर हो चुके है। पिछले कुछ दिनों से अनु मलिक के शो में जज बनने पर गयिका सोना महापात्रा और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता दोनों ने मिलकर काफी विरोध किया था। आपको बता दें कि सोना महापात्रा, श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) समेत कुछ और लड़कियों ने अनु मलिक पर यौन उत्‍पीड़न के अरोप लगाए थे। इसी के चलते अनु मलिक का शो से बाहर होना सिंगर सोना महापात्रा के लिए बड़ी जीत है।

अनु मलिकसूत्र बताते है कि गयिका ने एक न्यूज एजेंसी को बताया है कि ये बहुत बेहतरीन खबर है। अनु मलिक शो से बाहर हो चुके है। सोनी टीवी चैनल वालों ने काफी समय लिया यह निर्णय लेने में, लेकिन अब मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए एक जीत की तरह है। सोना आगे कहती है कि यह मेरे अकेले की लड़ाई नही थी बल्कि पूरे देश की लड़ाई थी। बहुत सारे ऐसे लोग थे जो अनु मलिक को शो में नही देखना चाहते थे। जो खुद को नेशनल टीवी पर दिखाता था और सभी को गलत संदेश देता थी कि इस तरह के लोग आगे बढ़ने के लिए कुछ भी कर सकते है।

अनु मलिक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनु ने बताया है कि उन्होंने खुद आपने आप को इस शो से अलग किया है। सोनी टीवी चैनल ने उन्हें शो से जाना के लिए कोई फोर्स नही किया है। सूत्र बताते है कि सोनी चैनल ने इस पूरे समय में अनु के काफी सपोर्टिव थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi