नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ के सेट पर बॉयफ्रेंड के लिए गाया ‘चन्ना मेरेया’

1 min


नेहा कक्कड़
इंडियन आइडल सीजन 11 को इसके अत्यंत टैलेंटेड सिंगर्स की वजह से काफी लाइमलाइट मिल रहा है। शादी का सीजन शुरू हो चुका है और सब कोई स्टेज को रॉक करने के लिए बेहतर से बेहतर परिधानों में दिख रहे हैं। इस वीकेंड इंडियन आइडल सीजन  11 पर शादी स्पेशल हैं जहां सभी प्रतिभागी शादी के हिट गाने गाते हुए दिखेंगे। इन प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने  के लिए और इस सेलिब्रेशन को और भी भव्य बनाने के लिए लाफ्टर क्वीन भारती भी आएंगी और साथ में उनके पति हर्ष लिंबाचिया में दिखेंगे।
इस विकेंड इंडियन आइडल सीजन 11 के बंगाली बाबू यानी अद्रीछ घोष ‘चन्ना मेरेया’  गाते दिखेंगे जिसे सुनकर सेट पर मौजूद हर कोई उनकी आवाज से मंत्रमुग्ध हो जाएगा। अद्रीछ की गायकी से नेहा कक्कड़ इतनी प्रभावित हो गई कि उन्होंने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए ‘चन्ना मेरेया’ गाया।  नेहा कक्कड़ ने अद्रीछ की तारीफ में कहा कि, ‘आपकी आवाज में बहुत गहराई है। इस गाने के लिए आपकी आवाज बिल्कुल परफेक्ट है। आपकी आवाज ने मेरे दिल को छू लिया। मैं यही कामना करती हूं कि आप गायन को एक अलग लेवल पर लेकर जाएंगे।
यहां आपको बता दें कि नेहा कक्कर के एक्स बॉयफ्रेंड बॉलीवुड के अभिनेता हिमांश कोहली है जो इंडियन आईडल के पिछले सीजन पर नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड के रूप में आएं थे, पर अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इंडियन आईडल के जज की बात करें तो हाल ही में अनु मलिक को जज की कुर्सी से हटा हिमेश रेशमिया को उस कुर्सी पर जगह दे दी गई है। अनु मलिक  को मी टू विवाद की वजह से शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इंडियन आईडल शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये