ईद उल फितर/ इस बार ड्रेसिंग से लेकर हेयर स्टाइल तक.. तैयार होने की टिप्स लें इन एक्ट्रेसस से..

1 min


Eid Ul Fitr

इस ईद उल फितर ना रहे कोई कमी….ऐसे सजे कि देखते रह जाएं सभी

भई ईद उल फितर का त्यौहार है…कोई आम बात नहीं। जब दावतें होंगी खास तो तैयारियां भी खास ही होना चाहिए। लेकिन लुक को लेकर टेंशन में हैं तो घबराइए नहीं बल्कि कर लीजिए तैयारी खुद को स्टाइलिश अंदाज़ में तैयार करने की।

कैसा हो ईद उल फितर पर मेकअप, रखें कौन सा हेयरस्टाइल, और कैसा हो आपका ड्रेसिंग सेंस। सब सवालों के जवाब मिलेंगे यहां। भई…इस वक्त लॉकडाऊन है और ज़ाहिर सी बात है इस समय में आप नए कपड़े तो खरीद नहीं पाए होंगे। ऐसे में पिछली ईद से अलग कैसे दिखा जाए। ये सोचना वाकई आपके लिए टेंशन भरा होगा। लेकिन फिकर नॉट। क्योंकि टेलीविज़न इंडस्ट्री की दो हसीनाओं की स्टाइलिंग अपनाकर आप अपनी इस ईद को भी यादगार बना सकती हैं। और हो जाएगी आपकी भी ईद मुबारक।

ईद उल फितर पर ऐसे हों तैयार

Eid 2020

इस ईद एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से इंस्पायर होकर रखिए अपना लुक। तो हर तरफ से आप तारीफ ही पाएंगे। आप कोई सिंपल लहंगा स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं।

अगर आपके पास है ऐसा ही कोई पुराना सूट। तो दीपिका कक्कड़ की तरह स्टाइलिंग से आप उसे इस ईद नया लुक दे सकते हैं।

Eid Mubarak 2020

ईद के मौके पर शरारे से बेहतर और क्या ड्रेस होगी। लेकिन शरारे के साथ अपने लुक को रखना चाहते हैं सिंपल और सॉबर तो कानों में पहनिए केवल ऐसे ही बड़े झुमके। बस और कुछ नहीं।

किसी पुराने लहंगे को इस स्टाइल से पहनिए और खुद को बनाइए इस ईद उल फितर पर स्टाइलिश। कानों में छोटे ईयरिंग्स और गुलबंद डिज़ाईन का ये हार। हिना खान का ये लुक कैरी करेंगी तो आपकी खूब तारीफें होंगी।

 

Eid Mubarak 2020

अगर आपके पास है हिना खान के जैसा कोई चिकनकारी स्टाइलिश कुर्ता तो इस ईद आप उसे ही ट्राई करें। भले ही पुराना हो लेकिन इस स्टाइल से पहनेंगी तो कोई उसे पुराना नहीं कहेगा। बल्कि हर कोई आपकी तारीफ ही करेगा।

ईद रौनक का त्यौहार, संजने संवरने का त्यौहार है और अपनो में मिठास बांटने का त्यौहार है। तो इस ईद भी भला कोई कमी कैसे रह जाए। कोई खूबसूरत सी ड्रेस निकालिए अपने वॉर्डरोब से और कीजिए उसे इस तरह से कैरी की हर कोई बस देखता ही रह जाए।

और पढ़ेंः Eid 2020/ बॉलीवुड के ये बेहतरीन गाने दुगना कर देंगे आपकी ईद की खुशी , इस लिस्ट में आपका कौन – सा है फेवरेट

 

 

SHARE