Apoorva Arora ने Family Aaj Kal के लिए चुना नो मेकअप लुक

अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा, जिन्हें स्ट्रीमिंग सीरीज़ 'फैमिली आज कल' में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, उन्होंने साझा किया है कि उन्होंने शो के लिए नो-मेकअप लुक अपनाया था...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
apoorva arora in 'family aaj kal'
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा, जिन्हें स्ट्रीमिंग सीरीज़ 'फैमिली आज कल' में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, उन्होंने साझा किया है कि उन्होंने शो के लिए नो-मेकअप लुक अपनाया था. अभिनेत्री ने कहा कि नो-मेकअप लुक अपनाने का निर्णय आखिरी मिनट की बात थी और इसकी योजना नहीं बनाई गई थी.

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, ''बिना मेकअप के रहना मेरे लिए आखिरी मिनट का फ़ैसला था. वास्तव में, मैंने शूटिंग के पहले दिन अपना मेकअप पूरा करने के बाद हटा दिया क्योंकि मेकअप करना मेहर के जैसा नहीं लग रहा था. मैंने निर्देशक से बात की और उनसे पूछा कि क्या वे मुझे बिना मेकअप के जाने की अनुमति देंगे.'' उन्होंने बताया की अपनी त्वचा की देखभाल के बारे में बात की और कहा कि वह इसके लिए अतिसूक्ष्मवाद का अभ्यास करना पसंद करती हैं.

yhut

उन्होंने कहा, त्वचा की देखभाल के प्रति मेरा दृष्टिकोण बहुत सरल रहा है और मेरा मानना ​​है कि कम ही ज्यादा है. सामयिक अनुप्रयोग आपको केवल इतनी दूर तक ले जाएगा. आप अपने शरीर में क्या डालते हैं, यह मायने रखता है. यहां तक ​​कि व्यायाम करने से भी त्वचा साफ रहती है, लेकिन चूंकि मुझे निर्देशक ने कसरत न करने के लिए कहा था, इसलिए मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं ऐसा खाना खाऊं जो मेरी त्वचा को हाइड्रेटेड और ऊर्जा के स्तर को ऊंचा रखने में मदद करे.

अपूर्वा का प्रभाव उनके ऑन-स्क्रीन काम से कहीं आगे तक फैला हुआ है, क्योंकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनका एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार है. व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता ने उन्हें दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है, उनका प्रदर्शन प्रशंसकों को गहराई से प्रभावित करता है.

yut

अपने काम की सराहना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री ने कहा,

"बहुत सारे लोग मेरे पास आए और कहा कि यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम है और शायद मेरा सबसे परिपक्व अभिनय प्रदर्शन है क्योंकि इसे बहुत ही रूढ़िवादी तरीके से निभाना बहुत आसान है." जब यह किरदार एक मध्यम वर्गीय परिवार की बेटी के बारे में है, तो मुझे कई लोगों से यही प्रतिक्रिया मिली है. मैंने मेहर बनने के रास्ते में घमंड को आड़े नहीं आने दिया और घर से बाहर निकलने तक मैंने कोई मेकअप नहीं किया है और मेरे बाल भी बेतरतीब हैं और आउटफिट को भी जानबूझकर एक निश्चित तरीके से रखा गया था, जिसकी वास्तव में सराहना की गई और कई लोगों ने इसकी सराहना की. मैं इस तरह की बातों से सहमत नहीं होऊंगी."

yu

Tags : Actress Apoorva Arora | apoorva arora | Family Aaj Kal | Apoorva Arora in Family Aaj Kal 

Read More:

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

जान्हवी, महिमा के बीच फंसे इब्राहिम, जल्द नज़र आएंगे इस फिल्म में साथ

Latest Stories