पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

एंटरटेनमेंट : अभिनेता मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के तो सभी दीवाने हैं. एक्टर ने साल 1994 में फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

New Update
manoj.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : अभिनेता मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के तो सभी दीवाने हैं. एक्टर ने साल 1994 में फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने डकैत फूलन देवी के जीवन पर आधारित फिल्म जिसे शेखर कपूर ने फिल्माया था बाजपेयी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक चाय विक्रेता का बकाया चुकाया था जो 'बैंडिट क्वीन' के सेट पर मौजूद रहता था.

इन्हे दिया था पहला वेतन 

Manoj Bajpayee: जब बैंडिट क्वीन के सेट पर मनोज बाजपेयी से मिलने पहुंचे असली  डाकू मान सिंह.. दोनों ने की पार्टी - When real dacoit Maan Singh Met Manoj  Bajpayee during the

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "मेरा पहला वेतन चेक 'बैंडिट क्वीन' से 10,000 रुपये का था. मैंने सबसे पहले चायवाले और ब्रेड पकौड़े वाले से मुलाकात की, जो फ़िल्म के सेट पर वहाँ रहें, क्योंकि हम वहाँ खाना खाते थे और हम पर हमेशा उनका पैसा बकाया रहता था." जिसके बाद मजाक करते हुए उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्होंने बकाया चुकाया उसके बाद उन्होंने चाय वाले से कहा "जैसे ही मुझे पैसे मिले, मैंने उसे दे दिए और कहा, 'राम राम, अब से तेरा मेरा रिश्ता ख़तम"

वर्क फ्रंट 

Manoj Bajpayee skips dinner: Is it a healthy way to lose weight? – India TV

जानकारी के लिए बता दें 'बैंडिट क्वीन' में एक्ट्रेस सीमा बिस्वास ने डकैत फूलन देवी का किरदार निभाया था. फिल्म में द्प्नो एक्टर के अलावा सौरभ शुक्ला, गजराज राव और आदित्य श्रीवास्तव जैसे कई ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. वहीँ इस समय मनोज  ज़ी5 फिल्म 'साइलेंस 2' में एक्ट्रेस प्राची देसाई के साथ नजर आ रहे हैं. हालाँकि फिल्म रिव्यु करने वालो ने फिल्म को कुछ ख़ास रिस्पॉन्स नहीं दिया है.

Manoj Bajpayee, Manoj Bajpayee bandit queen, Manoj Bajpayee first movie, Manoj Bajpayee first salary, bandit queen movie, Manoj Bajpayee news, Manoj Bajpayee movies, Manoj Bajpayee Silence 2

Read More:

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

'कपिल शर्मा शो' से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का इस तरह रहा सफर

नेटफ्लिक्स’ के लिए क्या कपिल और सुनील ने रचा था पब्लिसिटी स्टंट

अपनी ही फिल्म थियेटर में नहीं देख सका था ये एक्टर, आ गए थे बाहर

Latest Stories