Asha Negi ने Amazon miniTV के Industry में Chunky Panday की प्रशंसा की

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने हाल ही में ड्रामा सीरीज़ इंडस्ट्री रिलीज़ की है, जो दर्शकों को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की दुनिया में ले जाती है। यह व्यक्तिगत रिश्तों...

New Update
Asha Negi praises Chunky Panday fun loving and kind nature while discussing Amazon miniTV Industry
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने हाल ही में ड्रामा सीरीज़ इंडस्ट्री रिलीज़ की है, जो दर्शकों को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की दुनिया में ले जाती है। यह व्यक्तिगत रिश्तों, पेशेवर बाधाओं, रोमांस और शोबिज़ में सफलता और असफलता के बीच निरंतर खींचतान की पेचीदगियों को दर्शाता है। द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित, यह दर्शकों को एक युवा और महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक आयुष वर्मा के जीवन से रूबरू कराता है, जो हमेशा बदलते फ़िल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री को प्रतिभाशाली स्टार कलाकारों द्वारा जीवंत किया गया है, जिसमें गगन अरोड़ा, चंकी पांडे और आशा नेगी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ई

युवा और महत्वाकांक्षी सान्या सेन की भूमिका निभाने वाली आशा नेगी ने इंडस्ट्री की कहानी पर प्रकाश डाला। उन्होंने खुलासा किया,

"सीरीज़ सहानुभूति और ईमानदारी से भरी है, बिना किसी राय को प्रभावित किए या इंडस्ट्री की जटिलताओं पर प्रकाश डाले बिना एक अनफ़िल्टर्ड चित्रण प्रस्तुत करती है। यह शांत और सूक्ष्म तरीके से फ़िल्म इंडस्ट्री का एक अनूठा दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस बारे में उत्सुक हैं कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है, जिसमें अभिनेताओं और निर्माताओं की भूमिकाएँ भी शामिल हैं। यह शो उन्हें इंडस्ट्री की एक आकर्षक झलक प्रदान करता है। मैंने चंकी सर के साथ ज़्यादा सीन शेयर नहीं किए, लेकिन प्रमोशन के दौरान हमारी मुलाक़ात हुई। वे एक मज़ेदार, दयालु और प्यारे इंसान हैं। मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के अवसर के लिए आभारी हूँ, और प्रमोशन के दौरान हमने खूब मस्ती की। जहाँ तक गगन की बात है, वे वाकई एक ऑलराउंडर हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वे एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, जिनका भविष्य उज्ज्वल है। उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था।"

ई

इंडस्ट्री अब अमेज़न के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करके, विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रही है।

Read More:

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories