Advertisment

Disney+Hotstar के शो Reeta Sanyal में Adah Sharma ने गाया रैप सॉन्‍ग

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार की नई रोमांचक ड्रामा सीरीज रीता सान्‍याल  में अदा शर्मा रहस्‍यों को सुलझाने से लेकर सबको थिरकाने तक अपना जलवा बिखरते हुए, दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं...

New Update
Disney+Hotstar के शो Reeta Sanyal में Adah Sharma ने गाया रैप सॉन्‍ग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार की नई रोमांचक ड्रामा सीरीज रीता सान्‍याल  में अदा शर्मा रहस्‍यों को सुलझाने से लेकर सबको थिरकाने तक अपना जलवा बिखरते हुए, दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. रीता की भूमिका में अदा ऐसी वकील बनी हैं, जिसकी प्रवृत्ति जासूस जैसी है. स्‍क्रीन पर पेचीदा मामलों को सुलझाने में रीता  की हाजिरजवाबी, बुद्धिमत्‍ता और खूबसूरती का संगम देखने को मिल रहा है. रीता सान्‍याल, ऊर्फ अदा शर्मा के पास अपने प्रशंसकों के लिये एक खास सरप्राइज भी है, क्‍योंकि वह झूमने पर मजबूर कर देने वाला एक ओरिजिनल रैप गाना लेकर आ रही हैं. यह गाना इस सीरीज और उनके किरदार के भाव को समेटे हुए है और इसे प्रतिभाशाली जोड़ी भरत-सौरभ ने कम्‍पोज किया है. इसके बोल दीप्‍तक दास, रणवीर प्रताप सिंह और तनय जाधव ने लिखे हैं और इसे हमारी अपनी रीता, यानि अदा शर्मा ने गाया है. रीता सान्‍याल रैप सॉन्‍ग प्रशंसकों को रीता सान्‍याल की तेज-तर्रार और चालाक शख्सियत से रूबरू कराता है और शो में नया जोश भी भर देता है. इसके जिंदादिल बोल और अपबीट वाली रिदम शो के हास्‍य, रहस्‍य और बगावत के एहसास को पूरा करती है और हमें अनोखे तरीके से रीता की दुनिया के साथ जोड़ देती है.

Adah Sharma (3)

पहली बार रैप गाने के बारे में अदा शर्मा ने बताया,

"मैंने रीता सान्‍याल के लिये स्‍क्रीन पर पहली बार कई भाषाओं में रैप गाया है! मैंने सोशल मीडिया पर पियानो और बांसुरी बजाने के वीडियो शेयर किये हैं और इस रैप के लिये दर्शकों की प्रतिक्रिया का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं! रीता के किरदार में कई परतें हैं- वह स्‍मार्ट, मजेदार है और उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता- इस रैप के बोल उसकी सारी खासियतों को संजोते हैं. सिर्फ 4 एपिसोड आये हैं और मुझे इस शो तथा अपने किरदार के लिये बहुत शानदार फीडबैक मिल रहा है. मुझे उम्‍मीद है कि लोग इस शो के खत्‍म होने तक इसमें पूरी तरह से खो जाएंगे. अब आप रीता सान्‍याल के रैप का मजा लीजिये." 

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के शो रीता सान्‍याल में अदा शर्मा के अलावा भी कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिसमें राहुल देव, अंकुर राठी और माणिक पपनेजा शामिल हैं. इसे कीलाइट प्रोडक्‍शंस के बैनर तले राजेश्‍वर नायर और कृष्‍णन अय्यर ने बनाया है और अभिरूप घोष इसके निर्देशक हैं. यह सीरीज जाने-माने लेखक अमित खान द्वारा बनाये गये एक किरदार पर आधारित है. दर्शक नये एपिसोड सोमवार से शुक्रवार डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार मोबाइल ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं.

f

रीता सान्‍याल के रहस्‍यों में खो जाइये, मोबाइल पर फ्री में, सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर!

by SHILPA PATIL

Read More:

Bigg Boss 18: चुम दरंग ने चाहत पांडे को दिया धक्का, हाथ से छीने बर्तन

अपने माता-पिता के लिए बड़ी फिल्में करते हैं शाहरुख, एक्टर ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Advertisment
Latest Stories