Bigg Boss 18: चुम दरंग ने चाहत पांडे को दिया धक्का, हाथ से छीने बर्तन

रियलिटी शोज़: बिग बॉस सीजन 18' में राशन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस 18 का प्रोमो सामने आया है जिसमें चुम दरांग और  चाहत पांडे आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

New Update
Bigg Boss 18 promo
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bigg Boss 18  New Promo: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के घर में दो हफ्ते बीत चुके हैं और शो के कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं. वहीं 'बिग बॉस सीजन 18' में राशन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इस बीच बिग बॉस 18 का प्रोमो सामने आया है जिसमें चुम दरांग और  चाहत पांडे आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

चाहत पांडे और चुम दरांग के बीच हुई लड़ाई

जियो सिनेमा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए प्रोमो में, चाहत पांडे और चुम दरांग के बीच नोकझोंक देखी जा सकती है. चाहत पांडे ने अपने हिस्से का खाना पकाने का फैसला करती है और इसकी घोषणा भी करती है. हालांकि, दरांग नहीं चाहती कि चाहत खाना बनाए वह तुरंत किचन में जाती है और चाहत को खाना बनाने से मना कर देता है. चाहत उसी बात पर अड़ी रहती है और कहती है कि वह अपना हिस्सा पकाएगी चाहे कुछ भी हो जाए. 

चुम दरांग ने चाहत पांडे को दिया धक्का 

Bigg Boss 18

प्रोमो में चुम दरांग चाहत पांडे से कहती है कि स्वार्थी नहीं होना चाहिए बल्कि दूसरों के बारे में भी सोचना चाहिए. जब ​​चाहत ने झुकने से इनकार कर दिया, तो चुम ने उसे सबक सिखाया और गैस स्टोव बंद कर दिया. प्रोमो में चुम दरांग को चाहत पांडे धक्का देते हुए देखा गया और वह चाहत को खाना नहीं बनाने देने पर अड़ी रही. अंत में, चुम भी आक्रामक रूप से चाहत के हाथों से बर्तन छीनने की कोशिश करती है. चुम के व्यवहार से उत्तेजित और आहत, चाहत ऊंची आवाज में चिल्लाती है और चुम को जाने के लिए कहती है. इस खींचतान के बीच सारा अरफीन चाहत को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं.

रजत दलाल और विवियन डीसेना के बीच भी हुई बहस 

एक और प्रोमो में रजत दलाल और विवियन डीसेना के बीच बहस होती दिखाई गई है.इसकी शुरुआत मधुबाला के अभिनेता रजत दलाल के इस कथन से होती है, “इस घर में सर्वाइवल रोकेगा कोई, तो मैं आगे आऊंगा।” फिर वह कहते हैं कि उन्होंने ओवन भी चालू कर दिया है और कोई उन्हें रोक नहीं सकता.रजत जवाब में कहते हैं, “आप जलाके दिखाओ तो” रजत दलाल तब विवियन डीसेना से कहते है, "बहुत कुछ रोक सकता है विवियन डीसेना". विवियन डीसेना ने उसे चुनौती दी, "रोक के दिखा चल".

ये हैं बिग बॉस 18 के मौजूदा कंटेस्टेंट्स

Tajinder Pal Bagga, Shilpa Shirodkar, Vivian Dsena, Eisha Singh, Rajat Dalal:  Meet final contestants of Bigg Boss 18 - IBTimes India

इस बीच, सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जाए तो इसमें विवियन डीसेना, शहजादा धामी, ईशा सिंह, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, करण वीर मेहरा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, चाहत पांडे, एलिस कौशिक, चुम दरंग, न्यारा बनर्जी, मुस्कान बामने, अविनाश मिश्रा, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल आंटी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान शामिल हैं.

Read More:

अपने माता-पिता के लिए बड़ी फिल्में करते हैं शाहरुख, एक्टर ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Salman Khan के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर की बात

 

Latest Stories