Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

ताजा खबर: सामंथा रूथ प्रभु वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच सामंथा रूथ प्रभु ने इंटरव्यू में अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में खुलकर बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Samantha Ruth Prabhu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सामंथा रूथ प्रभु इस समय एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सिटाडेल: हनी बनी में सामंथा एक महत्वाकांक्षी एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही हैं. इस बीच सामंथा रूथ प्रभु ने एक नए इंटरव्यू में अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में खुलकर बात की. 

अपनी खराब एक्टिंग को लेकर बोली सामंथा रूथ प्रभु

आमिर खान की तरह सामंथा रुथ प्रभु भी ले रहीं एक्टिंग से ब्रेक? Citadel के  बाद काम न करने का रूमर, जानें सच - is samantha ruth prabhu taking break  from acting

आपको बता दें सामंथा रूथ प्रभु ने साल 2010 में नागा चैतन्य के साथ ये माया चेसावे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. तब से एक्ट्रेस दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. इस बीच सामंथा रूथ प्रभु ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग के बारे में बात की. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं अपने आधे जीवन में एक बुरी अदाकारा रही हूं. मैं कहूंगी कि कभी-कभी, मैं अब भी बुरी हो सकती हूं. यह सब हकीकत में निर्भर करता है, मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को सारा श्रेय दूंगी, जब आप सही टीम के साथ और सही हाथों में होते हैं, तो सब कुछ अपने आप ठीक हो जाता है. इसलिए मैं आज भी हनी जितनी बुरी होने में सक्षम हूं".

जब सामंथा ने की थी निर्देशक राज और डीके से विनती

सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर किया कि उन्होंने निर्देशक राज और डीके से सिटाडेल: हनी बनी के लिए किसी और को कास्ट करने की "विनती" की थी, क्योंकि उन्हें ऑटोइम्यून डिसऑर्डर मायोसिटिस का पता चला था. उन्होंने कुछ स्टार्स के नाम भी भेजे जो उनकी जगह ले सकते थे, लेकिन निर्देशक जोड़ी ने उनके सुझाव को मानने से इनकार कर दिया. इस बारे में बात करते हुए  सामंथा रूथ प्रभु ने कहा, "मैंने उनसे आगे बढ़ने की विनती की, क्योंकि मुझे वास्तव में नहीं लगता था कि मैं यह कर सकती हूं. मुझे हकीकत में यकीन था कि मैं नहीं कर सकती. मैंने अन्य सिफारिशें भेजीं. 'इस हीरोइन को देखो. वह बहुत अद्भुत है. वह कमाल कर देगी. मैं आपसे विनती करती हूं  मैं यह नहीं कर सकती. मैंने उन्हें चार ऑप्शन भेजे. मैं हकीकत में ठीक नहीं थी."

7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा 'सिटाडेल हनी बनी' का प्रीमियर

बता दें वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी में जासूस बनी और हनी के रूप में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.यह एक्शन-सीरीज़ प्रियंका चोपड़ा-रिचर्ड मैडेन स्टारर सिटाडेल का स्पिन-ऑफ प्रीक्वल है.'सिटाडेल हनी बनी' सीरीज में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और काशवी मजूमदार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है, जो अपने अनोखे और दिलचस्प निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.सीरीज का प्रीमियर 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा.

Read More:

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Salman Khan के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर की बात

Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक आउट

Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगाई गई रोक

Latest Stories