2024 में Jio Studios के थिएट्रिकल हिट की लिस्ट आई सामने

अपने सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद, जियो स्टूडियोज की हालिया रिलीज आर्टिकल 370, लापता लेडीज और शैतान ने वैश्विक स्तर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है....

New Update
Jio Studios theatrical hits in 2024 Article 370 Laapataa Ladies and Shaitaan now shine on OTT in India and globally
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद, जियो स्टूडियोज की हालिया रिलीज आर्टिकल 370, लापता लेडीज और शैतान ने वैश्विक स्तर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है.

अपने सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद, जियो स्टूडियोज की हालिया रिलीज आर्टिकल 370, लापता लेडीज और शैतान ने वैश्विक स्तर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है. 29 अप्रैल से 5 मई, 2024 के सप्ताह के लिए नेटफ्लिक्स द्वारा फिल्म्स (गैर-अंग्रेजी) के लिए जारी की गई वैश्विक शीर्ष 10 रैंक में, लापाता लेडीज 5,600,000 व्यूज के साथ नंबर 3 पर और शैतान 3,200,000 व्यूज के साथ नंबर 4 पर है. इसके अतिरिक्त, नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए भारत की शीर्ष 10 फिल्मों में पिछले कुछ हफ्तों से शैतान, लापता लेडीज़ और आर्टिकल 370 क्रमशः नंबर 1, 2 और 3 के रूप में ट्रेंड कर रही हैं.

2024 में जियो स्टूडियोज़ के नाटकीय हिट - आर्टिकल 370, लापता लेडीज़ और शैतान अब भारत और विश्व स्तर पर ओटीटी पर चमकेंगे!

gh

जबकि भारत में ओटीटी पर शीर्ष नाटकीय फिल्म के ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक पर, 3-9 मई, 2024 के सप्ताह के लिए बज़ इन इंडिया पर आधारित है. शैतान नंबर 1 पर और धारा 370 नंबर 2 पर है. उल्लेखनीय बात यह है कि तीनों फिल्में, आर्टिकल 370, लापता लेडीज और शैतान, नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के बाद भी सिनेमाघरों में अपना सपना जारी रख रही हैं और उन्हें कोई रोक नहीं रहा है.

जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज की यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 ने थिएटर और डिजिटल दोनों मोर्चे पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है. अनुच्छेद 370 के निरस्तीकरण के आसपास की घटनाओं की पड़ताल करने वाले इस राजनीतिक एक्शन ड्रामा ने सिनेमाघरों में अपने 12वें सप्ताह में प्रवेश करते हुए वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

f

2024 की सबसे पसंदीदा फिल्म लापाता लेडीज़ ने अपनी आकर्षक कहानी, भरोसेमंद किरदारों और प्रेरणादायक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, इसने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. वैश्विक स्तर पर 23 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली यह कॉमेडी-ड्रामा भारत के सिनेमाघरों में अपने 11वें सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और ज्योति देशपांडे और आमिर खान द्वारा निर्मित है.

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और दुनिया भर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा है और यह फिलहाल भारत के सिनेमाघरों में अपने 10वें हफ्ते में है. जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे और कुमार मंगत पाठक द्वारा किया गया है. शैतान सिनेमाघरों में अपने 10वें हफ्ते में है.

j

सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्मों दोनों पर निरंतर सफलता के साथ, यह प्रभावशाली है कि कैसे ये फिल्में नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के बाद विश्व स्तर पर अपनी गति बनाए रख रही हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता और भी मजबूत हो रही है.

Read More:

मूवर्स एंड शेकर्स और देख भाई देख की वापसी पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

Urfi Javed हुई गंजी, एक्ट्रेस ने बिना बाल के शेयर की तस्वीर

Latest Stories