सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ एक और बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. दरअसल, सलमान खान के घर फायरिंग मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने हरियाणा के फतेहाबाद से छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

New Update
Salman khan firing case Sixth accused
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Case Firing Update: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ एक और बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. दरअसल, सलमान खान के घर फायरिंग मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने हरियाणा के फतेहाबाद से छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश 

आपको बता दें सलमान खान के घर फायरिंग मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने हरियाणा के फतेहाबाद से छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है.सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम हरपाल सिंह है और उसकी उम्र 37 साल है.आरोपी को आज मंगलवार, 14 मई 2024 को मुंबई की मकोका कोर्ट में पेश किया जाएगा.

7 मई को गिरफ्तार हुआ था पांचवां आरोपी

बता दें इससे पहले 7 मई 2024 को राजस्थान के पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को क्राइम ब्रांच ने 13 मई तक के लिए रिमांड पर लिया था.आरोपी रफीक चौधरी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था और उसने 12 अप्रैल को अभिनेता के अपार्टमेंट की रेकी की थी.उसने इसका वीडियो भी बनाया था और जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को भेजा था.

14 अप्रैल 2024 को हुई थी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने चार गोलियां चलाईं. घटना के बाद हमलावर तुरंत मौके से फरार हो गए. इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का अनुरोध किया था.

Read More:

इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

Urfi Javed हुई गंजी, एक्ट्रेस ने बिना बाल के शेयर की तस्वीर

बेटी राहा के पालन-पोषण को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बयान

मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

Latest Stories