इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

'हीरामंडी' में 'उस्ताद जी' की भूमिका निभाने वाले इंद्रेश मलिक ने अपने काम से इस किरदार में जान डाल दी है. इस बीच इंद्रेश मलिक ने हाल ही में आलमज़ेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल के साथ अपनी यादें शेयर कीं.

New Update
Indresh Malik

Indresh Malik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में हैं. वही सीरीज के हर कलाकार ने अपनी पूरी शिद्दत से अपनी भूमिका निभाई हैं. यही नहीं 'हीरामंडी' में 'उस्ताद जी' की भूमिका निभाने वाले इंद्रेश मलिक ने अपने काम से इस किरदार में जान डाल दी है. इस बीच इंद्रेश मलिक ने हाल ही में आलमज़ेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल के साथ अपनी यादें शेयर कीं.

शर्मिन सहगल के साथ काम करने को लेकर बोले इंद्रेश मलिक

Heeramandi Actor Indresh Malik Recalls Working With Bhansali's Niece Sharmin  Segal: 'Maine Bahut Masti Maari' - News18

दरअसल, सोशल मीडिया पर इंद्रेश मलिक की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह शर्मिन सहगल के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने कहा, “शर्मिन के साथ तो मैंने बहुत मस्ती की है.हम लोग सब्जी और फलों को लेके बातें करते हैं, चलो आम से बात करेंगे कि तुझे कल खाएंगे, तू पक जाएगा. हमारी डायरेक्टर सुन रही होती थी हमारी आवाज पागल क्या बातें कर रहे हैं.हम शिमला मिर्च के रंगों को लेकर बात करते थे कि हरी शिमला मिर्च अच्छी होती है, पीली थोड़ी जलन वाली होती है और लाल वाली गुस्सा वाली होती है.हम सब्ज़ियों और फलों के बारे में बात करते थे, उनसे बात करते थे.मैं ऐसा करता हूं, मैं अपनी सब्ज़ियों और फलों से बात करता हूं".

हीरामंडी में अपने किरदार को लेकर बोले इंद्रेश 

हीरामंडी के उस्ताद', जिनके काम से इतने खुश हुए भंसाली, फीस के साथ दिया इनाम  - indresh malik on working with bhansali in heeramandi says i could not  stop crying he gave

इंद्रेश मलिक को सीरीज में अपने किरदार के लिए काफी तारीफें मिल रही है.उस्तादजी का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए, जो समलैंगिक है, इंद्रेश मलिक ने कहा कि उन्हें इस भूमिका में दिलचस्पी थी क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण लग रहा था.उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें शुरू से ही लगा कि यह उनके लिए एकदम सही है।उन्होंने कहा, "उस किरदार में सभी तरह की भावनाएं हैं.जैसे ही मुझे कास्टिंग विभाग से कॉल आया, मैंने जवाब दिया कि यह मेरे लिए बना है".

Read More:

Urfi Javed हुई गंजी, एक्ट्रेस ने बिना बाल के शेयर की तस्वीर

बेटी राहा के पालन-पोषण को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बयान

मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

Latest Stories