Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

ओटीटी: Mirzapur 3 Trailer: कालीन भैया उर्फ ​​पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे  है. वहीं आज मेकर्स द्वारा सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. ट्रेलर में सत्ता और बदले के खेल की खूनी लड़ाई दिखाई हैं.

New Update
Mirzapur 3 Trailer

Mirzapur 3 Trailer

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Mirzapur 3 Trailer: कालीन भैया उर्फ ​​पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे  है. वहीं आज 20 जून 2034 को मेकर्स द्वारा सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. ट्रेलर में सत्ता और बदले के खेल की खूनी लड़ाई दिखाई हैं.

सिंहासन के लिए खूनी लड़ाई करते दिखे गुड्डू भैया 

ट्रेलर की शुरुआत गुड्डू भैया (अली फजल) द्वारा चौक के बीच में त्रिपाठी की मूर्ति को हथौड़े से नष्ट करके कमान संभालने से होती है. हालांकि, उन्हें यह एहसास नहीं होता कि उस सिंहासन के लिए कई अन्य दावेदार हैं. उदाहरण के लिए, विजय वर्मा का भरत त्यागी. ट्रेलर के अंत में पंकज त्रिपाठी अंधेरे से बाहर निकलते है और अपने दिवंगत पिता के साथ मिलकर बनाए गए सिंहासन और साम्राज्य को पुनः प्राप्त करने का वादा करते है. इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में रसिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, ईशा तलवार और अमित सियाल जैसे जाने-पहचाने चेहरे विद्युतीय लेकिन संक्षिप्त रूप में दिखाई देते हैं.

5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी मिर्जापुर 3 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित क्राइम थ्रिलर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है. इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. दस-एपिसोड की यह सीरीज़ 5 जुलाई, 2024 से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर होगी.

Read More:

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

कमल हासन ने Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी!

Latest Stories