बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

ताजा खबर: बिग बी पिछले कुछ सालों से मीडिया से बातचीत और प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने से बचते रहे हैं. इस बीच अब आखिरकार अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की असली वजह बताई.

New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kalki 2898 AD: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार, 19 जून 2024 को मुंबई में फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए. इस मौके पर अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन भी नजर आए. वहीं बिग बी पिछले कुछ सालों से मीडिया से बातचीत और प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने से बचते रहे हैं. इस बीच अब आखिरकार अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की असली वजह बताई.

अमिताभ बच्चन ने बताई प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की वजह

image

आपको बता दे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर बताया कि वे निर्माता वैजयंती मूवीज के कारण कल्कि 2898 ई.डी. के प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसके साथ-साथ उन्होंने असली वजह बताई कि उन्होंने प्रमोशन गतिविधि के लिए बाहर निकलने का फैसला क्यों किया. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "प्रचार कार्य के लिए मेरी उपस्थिति एक ऐसी चीज है जिससे मैं दूर रहता हूं. लेकिन सबसे विनम्र प्रोडक्शन टीम के लिए और विशेष रूप से, एक टीम जो हेड की बेटियों द्वारा संचालित है. यह व्यक्तिगत पसंद से परे एक औचित्य है. निर्माता और निर्देशक की दृष्टि, कुछ असाधारण विचारों का हिस्सा बनना एक ऐसी खुशी थी जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी या जिसके करीब भी नहीं था".

बिग बी ने छुए निर्माता अश्विनी दत्त के पैर 

वहीं मुंबई  में हुए कल्कि 2898 AD अमिताभ  बच्चन ने निर्माता अश्विनी दत्त के पैर भी छुए और उन्हें "सबसे सरल और विनम्र इंसान" कहा, जिनसे वे कभी मिले हैं.  उन्होंने कहा, "हर बार जब आप सेट पर होते हैं, तो वह वहां सबसे पहले पहुंचने वाले व्यक्ति होते हैं. वह आपको लेने के लिए एयरपोर्ट पर होते हैं. जब कभी भी हम कोई ऐसा काम कर रहे होते हैं जो इनको लगे नहीं करना चाहिए, क्योंकि परेशानी होगी, तो वह कहते हैं, 'उन्हें ये स्टंट मत करवाओ या आपने सावधानी बरती है या नहीं?' कोई भी इस तरह नहीं सोचता. बहुत-बहुत धन्यवाद सर".

Amitabh Bachchan

Read More:

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

कमल हासन ने Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी!

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

Latest Stories