SS Rajamouli: 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' का ट्रेलर आउट

ओटीटी: Modern Masters: S. S. Rajamouli Trailer Out: एसएस राजामौली की डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' का ट्रेलर 22 जुलाई को जारी किया गया

New Update
Modern Masters S S Rajamouli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Modern Masters: S. S. Rajamouli Trailer Out: एसएस राजामौली का नाम निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार निर्देशकों में शामिल है. वहीं हाल ही में फिल्म निर्माता  के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री का एलान किया गया. इस बीच अब फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' का ट्रेलर 22 जुलाई को जारी किया गया. ट्रेलर में प्रभास, जूनियर एनटीआर, राणा दग्गुबाती और राम चरण समेत उनके करीबी दोस्त राजामौली के बारे में दिलचस्प तथ्य शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

स्टार्स ने की एसएस राजामौली की तारीफ

दो मिनट, एक सेकंड की क्लिप में एसएस राजामौली की फिल्म निर्माण प्रक्रिया के पीछे के सीन्स दिखाए गए हैं, जिसमें 'आरआरआर', 'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनके काम के अंश शामिल हैं. ट्रेलर में जूनियर एनटीआर, राम चरण और प्रभास निर्देशक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक जगह जूनियर एनटीआर कहते हैं, "यह व्यक्ति फिल्म बनाने के लिए पैदा हुआ है, और वह ऐसी कहानियां बताने के लिए पैदा हुआ है जो पहले कभी नहीं बताई गईं. मैं ऐसे किसी व्यक्ति से नहीं मिला". इसके बाद राम चरण कहते हैं, "कभी-कभी मैं चौंक जाता हूं. जब मैं उनकी फिल्में देखता हूं तो मैं खुद को तीसरे व्यक्ति के रूप में देखता हूं". वहीं कनाडाई फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने कहा, "निश्चित रूप से उनमें इतना सम्मान है कि वे कुछ भी कर सकते हैं और किसी के साथ भी काम कर सकते हैं".

2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर

एसएस राजामौली के जीवन पर पर आधारित डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपेनियन स्टूडियो द्वारा वित्तपोषित किया गया है. इसे राघव खन्ना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इसमें निर्देशक के साथ-साथ उनके करीबी सहयोगियों और जेम्स कैमरून, जो रूसो, करण जौहर, प्रभास, राणा दग्गुबाती, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसी फिल्मी हस्तियों का इंटरव्यू भी शामिल है. एसएस राजामौली की डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 में विक्टिम कार्ड खेलने को लेकर बोली चंद्रिका दीक्षित!

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो से बाहर हुए Deepak Chaurasia

आदित्य धर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जल्द शुरु होगी शूटिंग!

विक्की कौशल की बैड न्यूज ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories