Nehal Chudasama ने Badi Heroine Banti Hai को लेकर की बात

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, हाल ही में एक रोमांटिक-कॉम श्रृंखला, बड़ी हीरोइन बनती है का प्रीमियर हुआ. यह श्रृंखला रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांच और रहस्य का एक दिलचस्प मिश्रण है.

New Update
Nehal Chudasama turns fashionista for Amazon miniTV’s Badi Heroine Banti Hai

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, हाल ही में एक रोमांटिक-कॉम श्रृंखला, बड़ी हीरोइन बनती है का प्रीमियर हुआ. यह श्रृंखला रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांच और रहस्य का एक दिलचस्प मिश्रण है. एक छोटे शहर की महत्वाकांक्षी लड़की काजल की कहानी को उजागर करते हुए, जो प्रसिद्ध फैशन कॉउचर फर्म वीर सिंघानिया डिज़ाइन्स में प्रशिक्षु के रूप में लुधियाना से बॉम्बे चली गई. कथा हमें नाटक से भरी यात्रा पर ले जाती है. अपनी नौकरी के पहले ही दिन एक अप्रत्याशित मोड़ और हत्या के रोमांचक रहस्य के साथ, वह आकर्षक सीईओ अद्वैत सिंघानिया के साथ प्यार और नफरत के रिश्ते में उलझ जाती है.

Nehal Chudasama

सेट से अंदरूनी जानकारी देते हुए, अनास्तासिया की भूमिका निभाने वाली नेहल चुडासमा ने उनके चरित्र को सर्वश्रेष्ठ नायिका और सबसे स्टाइलिस्ट होने पर टिप्पणी की. उसने साझा किया, "क्या आपने अनास्तासिया को देखा है? मुझे यकीन है कि आपको इसका जवाब मिल जाएगा कि हीरोइन कौन थी. एक मज़ेदार बात यह है कि यह किरदार बहुत हाई प्रोफाइल है और मुझे इसके लिए तैयार होने में सबसे लंबा समय लगता था. उसकी उपस्थिति, कपड़े, अविश्वसनीय स्टाइल और मेकअप संदर्भ के बारे में सब कुछ निशान से ऊपर था. मैंने किसी भी भारतीय किरदार को इतने अच्छे से सजे-संवरे हुए नहीं देखा, मेरा मानना है कि अनास्तासिया सबसे बड़ी हीरोइन होंगी."

Badi Heroine Banti Hai

उन्होंने श्रृंखला पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया कि यह कैसे एक विशिष्ट रोमांटिक कॉमेडी की सीमाओं को पार करती है.

उन्होंने कहा, "यह शो अलग है क्योंकि यह सिर्फ एक साधारण रोम-कॉम नहीं है बल्कि इसमें रहस्य, नाटक, रोमांच और बहुत कुछ है. इसलिए, इसे सिर्फ एक रोम-कॉम कहना ही कम होगा." गुल खान द्वारा निर्मित, बड़ी हीरोइन बनती है में प्रेरणा लिसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल चुडासमा और उत्कर्ष कोहली प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह श्रृंखला विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम हो रही है, जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Tags : nehal-chudasama | badi-heroine-banti-hai | amazon-minitv-series | amazon-minitv

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories