धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था

एंटरटेनमेंट: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेन्द्र को सभी जानते हैं कि गुस्सा जल्दी आता है. जबुन्हे गुस्सा आता है उस समय उनके आगे कोई भी नहीं टिक सकता. उनके गुस्से के आगे बड़े बड़े धुरंधरों की हवा भी निकल जाती है.

New Update
dharmendra mother.png

एंटरटेनमेंट: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेन्द्र को सभी जानते हैं कि गुस्सा जल्दी आता है. जबुन्हे गुस्सा आता है उस समय उनके आगे कोई भी नहीं टिक सकता. उनके गुस्से के आगे बड़े बड़े धुरंधरों की हवा भी निकल जाती है.

इस शख्स के आगे नहीं चलती धर्मेन्द्र की

धर्मेन्द्र की मां ने जब प्यार से कसा था एक्टर पर ताना, कहा था- बेटा कभी-कभी  थोड़ी पी लिया करो | Jansatta

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी देओल ने धर्मेन्द्र से जुड़ी बातें शेयर की और बताया कि उनके घर में एक शख्स ऐसा भी है जिसे धर्मेन्द्र से भी ज्यादा गुस्सा आता है. वह सच में बेहद खतरनाक है. इस शख्स के आगे तो बॉलीवुड के ही-मैन की भी नहीं चलती है. वहीं सनी देओल ने इससे जुड़ा एक किस्सा सुनाया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं.

दादी हैं गुस्से की तेज़ 

Sunny Deol Recalls Dharmendra Mother's Reaction After He Abused A House  Help: 'She Told The Servant To...' - News18

सनी ने बताया कि उनकी दादी को बहुत गुस्सा आता था और जब कभी उन्हें गुस्सा आता था वह किसी को नहीं छोडती थी. कई बार खुद पर भी गुस्सा किया करती थी ऐसे में एक दिन धर्मेन्द्र घर पर ही थे और किसी बात पर वह नौकर के ऊपर चिल्ला रहे थे तभी उनकी माँ ने सुन लिया और उनके नौकर को कहा कि वह भी धर्मेन्द्र को गाली दें. 

नौकर से देने को कहा था गाली 

जब धर्मेंद्र की ये हरकत देख सातवें आसमान पर पहुंच गया था मां का गुस्सा, नौकरों से कहा था- इसे गाली दो

ग़दर 2 एक्टर ने शेयर किया कि धर्मेन्द्र का इस तरह का व्यवहार उन्हें नापसंद था. जिसके बाद उन्होंने नौकर को अपने सामने बुलाया था और उन्हें एक्टर को गाली देने को कहा गया था. जिसके बाद सनी देओल ने एक किस्सा शेयर किया. जहां उन्होंने बताया कि किस तरह वह बचपन में शरारती हुआ करते थे जिसकी वजह से एक बार धर्मेन्द्र ने उन्हें एक चांटा मारा और उनकी उँगलियों के निशाँ सनी देओल के गालों पर छप गए थे.

dharmendra, dharmendra news, dharmendra movies, dharmendra mother, dharmendra tales, satwant kaur, satwant kaur angry on dharmendra, dharmendra photo with mother, dharmendra with mother satwant kaur, sunny deol revelation on dharmendra, dharmendra facts, dharmendra angry, dharmendra angry story, dharmendra movies, dharmendra and hema malini, dharmendra father, sunny deol on dharmendra anger, dharmendra anger tales, dharmendra net worth, house help abuses dharmendra, servants abused dharmendra, dharmendra son, dharmendra and satwant kaur

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

बिग बॉस 17 का विनर फिक्स होने के आरोप पर मुनव्वर ने तोड़ी चुप्पी 

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में सास के कटाक्ष पर अंकिता ने दिया रिएक्शन 

सलमान खान ने अरबाज़ की दूसरी शादी पर कहा 'ये सुनते ही मेरी...'  

Latest Stories