फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन

एंटरटेनमेंट: एक्टर ऋतिक रोशन, जो फिल्म फाइटर में अपने प्रदर्शन के लिए खूब वाहवाही मिल रही है. अपनी एक्टिंग के अलावा एक्टर को फिट बॉडी के लिए भी जाना जाता है.

New Update
fighter film.png

एंटरटेनमेंट: एक्टर ऋतिक रोशन, जो फिल्म फाइटर में अपने प्रदर्शन के लिए खूब वाहवाही मिल रही है. अपनी एक्टिंग के अलावा एक्टर को फिट बॉडी के लिए भी जाना जाता है. वहीं फिल्म  फाइटर में एक्टर ने बेहतरीन शर्टलेस सीन दिए हैं जो एक्टर के लिए आसान नहीं थे हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने  खुलासा किया कि उन्होंने स्मोक का सहारा लिया क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए क्या किया जाए.

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा 

Hrithik's FAB NEW BOD For Fighter - Rediff.com

ऋतिक ने बताया कि उन्हें फाइटर के लिए तीन बार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा और यह उनके लिए बेहद "मुश्किल" था. उन्होंने शेयर किया, “मुझे तीन बदलाव करने पड़े, एक सिर्फ यह जांचने के लिए कि क्या मुझमें अभी भी फिल्म शुरू होने से पहले क्षमता है, फिर दूसरा तब किया जब फिल्म फ्लोर पर थी, और फिर मौसम की स्थिति के कारण उन्हें शूटिंग रद्द करनी पड़ी. जहां उन्हें शूटिंग करनी थी. फिर, मैं अपने लड़कों के साथ ग्रीष्मकालीन अवकाश पर चला गया और जब मैं वापस आया तो मुझे 6-8 सप्ताह में तीसरा परिवर्तन करना पड़ा. यह अविश्वसनीय रूप से कठिन था और जब मैं परिवर्तन कर रहा था तो मुझे एक के बाद एक तीन गाने शूट करने पड़े, जिसका मतलब था कि कोई ईंधन नहीं था और मैं बस भाप पर चल रहा था."

मेहनत नहीं गई बेकार 

Fighter box office collection day 3: Hrithik Roshan film may cross ₹85 cr |  Bollywood - Hindustan Times

लेकिन एक्टर की मेहनत बेकार नहीं गई फिल्म के लिए उन्होंने बेहतरीन  बॉडी शॉट्स दिए.लेकिन शॉट्स देने के बाद उन्हें समझ नहीं आता था कि वह इसे सेलिब्रेट किस तरह से करें “जब वह दिन आया और मेरा बॉडी शॉट पूरा हो गया, तो मैं बहुत खुश और राहत महसूस कर रही थी. लेकिन किसी भी चीज़ से मेरा पेट नहीं भर रहा था. मैंने गाजर का हलवा, आइसक्रीम खाई, मैंने इनाम की योजना नहीं बनाई थी, मैंने केवल इस फाइटर फ्लाइट मोड में रहने और इसे पूरा करने की योजना बनाई थी.'' 

बढ़ जाती हार्ट बीट 

Fighter song Ishq Jaisa Kuch: Deepika Padukone and Hrithik Roshan are all  set to set out screens on fire with second single, release date announced

उन्होंने आगे कहा, "मैं ऐसा था, 'मैं क्या करूँ?' मुझे क्या करना?' तो, मैंने सिगरेट उठाई और पीना शुरू कर दिया. मैं दूसरे गहरे अंत में चला गया और यह अपने आप में एक सीख है क्योंकि, एक सप्ताह में, मेरी आराम करने की हृदय गति 45 से बढ़कर 75 हो गई. यह आपके लिए बहुत बुरा है. तो, मैं रुक गया. लेकिन यह एक आपदा थी. हम केवल इमारत के बारे में योजना बनाते हैं, शेड्यूल करते हैं और विचार-मंथन करते हैं, लेकिन जीत के बाद क्या होता है? इसके लिए भी एक योजना की जरूरत है.”

Hrithik roshan, hrithik roshan Fighter, fighter movie, hrithik roshan news, Hrithik roshan smoking,

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में सास के कटाक्ष पर अंकिता ने दिया रिएक्शन 

सलमान खान ने अरबाज़ की दूसरी शादी पर कहा 'ये सुनते ही मेरी...'  

Latest Stories