राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ओटीटी: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर रिलीज हो गई हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर फिल्म 'श्रीकांत' किस दिन रिलीज होगी.

New Update
Srikanth ott
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Srikanth OTT release: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रर्दशन किया. सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद अब फिल्म 'श्रीकांत' ओटीटी पर रिलीज हो गई हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर फिल्म 'श्रीकांत' किस दिन और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'श्रीकांत' 

आपको बता दें कि तुषार हीरानंदानी निर्देशित फिल्म 'श्रीकांत' आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, राजकुमार राव 5 जुलाई 2024 को नेटफ्लिक्स  पर स्ट्रीमिंग होने के लिए तैयार हैं. 

 दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है फिल्म श्रीकांत 

राजकुमार राव श्रीकांत बोला की बायोपिक में अभिनय करेंगे: बोलंट इंडस्ट्रीज के  संस्थापक, दृष्टिबाधित उद्योगपति के बारे में आपको जो कुछ भी ...

बता दें श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से, श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. यह फिल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन और विकलांगता के बावजूद उनकी सफलता की यात्रा पर आधारित हैं.

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

Stree 2' teaser: Shraddha Kapoor, Rajkumar Rao are back as chaos strikes  Chanderi - The Statesman

राजकुमार राव को आखिरी बार मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर भी थी. इस फिल्म ने प्रशंसकों से खूब वाहवाही बटोरी. इसके अलावा, राजकुमार राव पॉपुलर स्त्री फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त में नजर आने के लिए तैयार हैं. स्त्री 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी,अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में हैं. फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का 100 साल की उम्र में हुआ निधन

इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए Vivek Oberoi, एक्टर ने खोले कई राज

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने कटवाए बाल, मां ने बहाए आंसू

सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, एक्टर ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories