ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने कटवाए बाल, मां ने बहाए आंसू

ताजा खबर: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीच हिना खान ने अपने बाल छोटे करवाते हुए अपना एक नया वीडियो शेयर किया है.

New Update
hina khan

Hina Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी कीमोथेरेपी के बारे में जानकारी शेयर की थी. इस बीच हिना खान ने अपने बाल छोटे करवाते हुए अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. वहीं वीडियो में उनकी मां भी रोती हुई नजर आ रही हैं. 

बेटी के बाल कटते देख इमोशनल हुई हिना खान की मां

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बाल छोटे करवाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शएयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आप बैकग्राउंड में कश्मीरी में मेरी मां की विलाप भरी आवाज सुन सकते हैं  क्योंकि वह खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार कर रही थी जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी. हम सभी के पास दिल तोड़ने वाली भावनाओं को संभालने के लिए समान साधन नहीं होते.  सभी खूबसूरत लोगों के लिए, खासकर महिलाओं के लिए जो इसी लड़ाई से लड़ रही हैं, मैं जानती हूं कि यह कठिन है, मैं जानती हूं कि हममें से ज़्यादातर के लिए, हमारे बाल ही वो क्राउन हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते. लेकिन क्या होगा अगर आप इतनी कठिन लड़ाई का सामना कर रहे हों कि आपको अपने बाल खोने पड़ें अपना गौरव, अपना क्राउन ? अगर आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ कठिन निर्णय लेने होंगे. और मैंने जीतना चुना". 

लड़ाई को जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं हिना खान

मेरी मां को वो देखना पड़ रहा है...', कैंसर से लड़ाई लड़ रहीं Hina Khan ने  कटवाए बाल, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम - hina khan shares New video of her

हिना खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा,  "मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है. मैंने अपने खूबसूरत बालों को गिरने से पहले ही छोड़ देने का फैसला किया है. मैं हफ्तों तक इस मानसिक टूटन को सहना नहीं चाहती थी. इसलिए, मैंने अपना क्राउन छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मुझे एहसास हुआ है कि मेरा असली क्राउन मेरा साहस, मेरी ताकत और खुद के लिए मेरा प्यार है. और हां.. मैंने इस चरण के लिए एक अच्छा विग बनाने के लिए अपने बालों का उपयोग करने का फैसला किया है. बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएंगी, निशान मिट जाएंगे, लेकिन आत्मा पूरी तरह से बनी रहनी चाहिए".

हिना खान ने लिया ये संकल्प 

कैंसर का दर्द...कीमो के बाद हिना खान ने खुद काटे बाल, बेटी का हाल देख रोती  रहीं मां - Yeh rishta kya kehlata hai actress hina khan cuts long hair  short mother

वहीं हिना खान ने कहा, "मैं अपनी कहानी अपनी यात्रा को रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खुद को अपनाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुंचें. अगर मेरी कहानी इस दिल को छू लेने वाले लेकिन कष्टदायक अनुभव के एक दिन को भी किसी के लिए बेहतर बना सकती है, तो यह इसके लायक है. साथ ही यह दिन मेरी उम्मीद के मुताबिक नहीं गुजर सकता था, उन लोगों की मौजूदगी के बिना जिन्होंने हर मुश्किल समय में मेरा साथ देने का संकल्प लिया है.. मेरे लोग @rockyj1 मां @heenaladjoshi @manaanmeer @sachinmakeupartist1 और @dwyessh_hairwizard को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो अपने सैलून में व्यस्त दिन के बाद सांताक्रूज़ से आकर इसे यथासंभव आरामदायक बनाने के लिए आए.. हेयरकट बहुत पसंद आया Dwyessh धन्यवाद और आपसे प्यार करता हूं .भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें विजयी होने की शक्ति दें कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें प्रार्थना करें".

Read More:

सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, एक्टर ने दिया रिएक्शन

Junaid Khan ने बताई इंस्टाग्राम पर न होने की असली वजह!

प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

Latest Stories