इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणदीप हुड्डा की स्वतंत्र वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद अब फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर की हैं.

New Update
Swatantra Veer Savarkar OTT Release
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Swatantra Veer Savarkar OTT Release: रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में रणदीप हुडा ने स्वतंत्रता सेनानी सावरकर की भूमिका निभाई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद अब फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर की हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'स्वतंत्र वीर सावरकर' 

आपको बता दें रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' की ओटीटी रिलीज से पर्दा उठाया हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अखंड भारत था उनका सपना, हिंदुत्व थी जिसकी बुनियाद. स्वातंत्र वीरसावरकर की अनकही कहानी देखें - 'भारत का अब तक का सबसे खतरनाक क्रांतिकारी', जिसका प्रीमियर उनके 141वें जन्मदिन, 28 मई को केवल #ZEE5 पर होगा".

22 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म 

फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ रणदीप हुडा ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. इस फिल्म के मौके पर उन्होंने निर्देशन में कदम रखा है. सावरकर जैसा दिखने के लिए एक्टर ने 30 किलो वजन घटाया. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी ने वीर सावरकर की पत्नी का किरदार निभाया है. इस बायोपिक के जरिए भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को एक अलग नजरिए से उजागर किया गया है.

Read More:

Agar Ho Tum: मिस्टर एंड मिसेज माही का न्यू सॉन्ग अगर हो तुम आउट

यामी गौतम और आदित्य धर बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

गजनी के लिए Aamir Khan नहीं बल्कि Salman Khan थे मेकर्स की पहली पसंद!

अपना सारा काम बीच में छोड़कर वोट डालने पहुंचे Rajkummar Rao!

Latest Stories