अपना सारा काम बीच में छोड़कर वोट डालने पहुंचे Rajkummar Rao!

ताजा खबर: महाराष्ट्र में मतदान शुरू होने के साथ ही, कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुबह-सुबह अपने निर्धारित मतदान केंद्रों पर जाकर अपना वोट डाला जिसमें राजकुमार राव भी शामिल थे. वहीं वोट डालने के बाद राजकुमार राव ने कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है.

New Update
Rajkummar Rao On National Issues
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में भी लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग  प्रक्रिया जारी हैं. महाराष्ट्र में मतदान शुरू होने के साथ ही, कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुबह-सुबह अपने निर्धारित मतदान केंद्रों पर जाकर अपना वोट डाला जिसमें राजकुमार राव भी शामिल थे. वहीं वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में  राजकुमार राव ने कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है.

शूट को बीच में रोककर वोट डालने पहुंचे राजकुमार राव

आपको बता दें कि राजकुमार राव ने बूथ के बाहर अपनी स्याही लगी उंगलियों के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है हम सब की देश के लिए. मैं बाहर शूट कर रहा था, फ्लाइट पकड़ के आया सुबह-सुबह वोट डालने के लिए. जान्हवी कपूर मेरा इंतजार कर रही है. हम मिस्टर एंड मिसेज माही को प्रमोट करने के लिए वाराणसी जाएंगे. मुझे भी शूटिंग फिर से शुरू करनी होगी".

मतदान के महत्व को लेकर बोले एक्टर

EC ने 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए राजकुमार राव को नियुक्त किया  नेशनल आइकॉन - Divya Himachal

वहीं मतदान के महत्व के बारे में बात करते हुए, राजकुमार राव ने कहा, "यह बहुत महत्वपूर्ण है. अगर हमारे माध्यम से लोग प्रभावित हो सकते हैं, तो यह सबसे अच्छा है कि हम लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक करें. मैं बहुत खुश हूं, मैं बहुत रोमांचित हूं कि चुनाव आयोग ने मुझे राष्ट्रीय प्रतीक के रूप में दिखाया है. मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह कितना महत्वपूर्ण है - यह राष्ट्र के प्रति हमारी नैतिक जिम्मेदारी है. मैं आप सभी से अपील करता हूं कि बाहर आएं और मतदान करें."

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म श्रीकांत की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. यह फिल्म 10 मई को रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के बाद एक्टर 'मिस्टर और मिसेज माही' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी. निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार Akshay Kumar ने दिया वोट

Ranveer Singh इस महीने से शुरू करेंगे फिल्म Dhurandhar की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल, जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

 

Latest Stories