Tata Play और Amazon Prime ने TV और OTT पर किया सहयोग

अग्रणी सामग्री वितरण मंच, टाटा प्ले ने टाटा प्ले डीटीएच और टाटा प्ले बिंज ग्राहकों को प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर सामग्री तक पहुंचने के कई तरीकों की पेशकश करने के लिए अमेज़ॅन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है...

New Update
Tata Play and Amazon Prime collaborated on TV and OTT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अग्रणी सामग्री वितरण मंच, टाटा प्ले ने टाटा प्ले डीटीएच और टाटा प्ले बिंज ग्राहकों को प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर सामग्री तक पहुंचने के कई तरीकों की पेशकश करने के लिए अमेज़ॅन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है. टाटा प्ले डीटीएच ग्राहक अब 199 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले कई पैक में से चुन सकते हैं, जो टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट के साथ-साथ उनके पसंदीदा टीवी चैनलों की एक किस्म की पेशकश करते हैं. इसके अलावा, बिंज ग्राहक विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर 30 से अधिक अन्य लोकप्रिय ऐप्स के साथ टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट का आनंद ले सकते हैं. 199 रुपये प्रति माह पर, उपयोगकर्ता 33 ऐप्स की सूची में से प्राइम वीडियो सहित 6 ओटीटी ऐप्स की सदस्यता ले सकते हैं, या 349 रुपये प्रति माह पर प्राइम वीडियो सहित सभी 33 की सदस्यता ले सकते हैं.

टाटा प्ले बिंज की नई कीमत योजनाओं ने अपने दर्शकों को अपने स्वयं के ओटीटी पैक बनाने के लिए पसंद की स्वतंत्रता प्रदान की है. टाटा प्ले बिंज पर 30 से अधिक राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय ऐप्स की लीग में प्राइम वीडियो को शामिल करने का उद्देश्य विभिन्न भाषाओं, शैलियों और उपकरणों में एक ही सुविधाजनक स्थान पर उपलब्ध सामग्री को और भी अधिक मनोरंजक अनुभव में बदलना है.

g

gg

टाटा प्ले और अमेज़ॅन प्राइम के बीच यह व्यापक सहयोग ग्राहकों को व्यापक मूल्य प्रदान करने के लिए समर्पित है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे वीडियो, शिपिंग और शॉपिंग लाभों का आनंद लें. उपभोक्ता प्राइम वीडियो पर पंचायत, मिर्ज़ापुर, द फैमिली मैन, धुत्था, इंस्पेक्टर ऋषि, फर्जी, दहाड़, मेड इन हेवन, इंडियन पुलिस फोर्स, सुझल - द वोर्टेक्स, दिल दोस्ती डिलेमा, पोचर, अन्य के अलावा, पठान, जेलर, पोन्नियिन सेलवन I और II, रॉकी और रानी की प्रेम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में कहानी, टाइगर 3, कंतारा, मस्त में रहने का, माजा मा, बवाल, पिप्पा, कैप्टन मिलर, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, और कई अन्य, साथ ही फॉलआउट, सिटाडेल, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स जैसी अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला और फिल्में: द रिंग्स ऑफ़ पावर, द आइडिया ऑफ़ यू, द बॉयज़, जैक रयान, रीचर, आदि कुछ नाम हैं जैसी अत्यधिक लोकप्रिय मूल श्रृंखला सहित अद्भुत शो और फिल्मों के पूर्ण चयन का आनंद ले सकते हैं. यह अन्य प्राइम लाइट लाभों के अतिरिक्त है, जैसे 1M+ उत्पादों पर मुफ्त असीमित उसी दिन डिलीवरी और 4M+ उत्पादों पर अगले दिन डिलीवरी, प्राइम अर्ली एक्सेस और एक्सक्लूसिव डील्स और Amazon पर खरीदारी करते समय Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% कैशबैक.

h

टाटा प्ले के प्रबंध निदेशक और सीईओ हरित नागपाल ने अपनी तरह की इस पहली साझेदारी पर कहा,

"जहां एक ओर, टाटा प्ले का मजबूत कंटेंट वितरण नेटवर्क अमेज़ॅन प्राइम की पहुंच को नए दर्शकों तक विस्तारित करने में मदद करेगा, वहीं दूसरी ओर, टाटा प्ले के साथ प्राइम लाइट सदस्यता के जुड़ने से बिंज एक अधिक आकर्षक प्रस्ताव बन जाएगा."

v

गौरव गांधी, उपाध्यक्ष, एपीएसी और एमईएनए, प्राइम वीडियो ने कहा,

"प्राइम वीडियो में, हमारा मिशन अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मनोरंजन प्रदान करना है, और हम अपनी बहुचर्चित फिल्मों और श्रृंखलाओं की व्यापक उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए अपने वितरण को मजबूत करने के तरीकों पर लगातार विचार कर रहे हैं. टाटा प्ले के साथ सहयोग उसके डीटीएच और डिजिटल ग्राहकों को प्राइम वीडियो की संपूर्ण सामग्री तक निर्बाध पहुंच प्रदान करता है. साथ ही प्राइम लाइट के लाभ जैसे असीमित मुफ्त खरीदारी और 'सेम-डे/नेक्स्ट-डे' डिलीवरी की शिपिंग, प्राइम एक्सक्लूसिव डील्स और भी बहुत कुछ. हम भारत में ग्राहकों के लिए प्रीमियम मनोरंजन को और भी अधिक सुलभ बनाने के लिए टाटा प्ले के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं."

hj

Tata Play और  Amazon Prime ने TV और OTT पर किया सहयोग उपरोक्त नई योजनाओं के अलावा, डीटीएच ग्राहक आकर्षक सीमित समय के परिचयात्मक ऑफर पर टाटा प्ले डीटीएच के माध्यम से अमेज़ॅन प्राइम की वार्षिक सदस्यता भी ले सकते हैं. और प्राइम वीडियो, मुफ्त शिपिंग/शॉपिंग लाभ, अमेज़ॅन म्यूजिक, प्राइम रीडिंग, प्राइम गेमिंग आदि तक पहुंच प्राप्त करें और 5 उपकरणों के माध्यम से पहुंच प्राप्त करें.

hj

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

तब्बू हॉलीवुड सीरीज Dune: Prophecy के कलाकारों में हुईं शामिल

KKK14:अभिषेक-समर्थ जुरेल और अन्य स्टार रोहित शेट्टी के शो मे आएंगे नजर

सुपरहीरो फिल्म में एक्टिंग करेंगे कार्तिक आर्यन?

Latest Stories