Chacha Vidhayak Hain Humare के तीसरे सीज़न का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा हंसी, नाटक और राजनीतिक व्यंग्य की एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी के लिए पूरी तरह तैयार है. आज, स्ट्रीमिंग सेवा ने एक रोमांचक ट्रेलर के साथ लोकप्रिय शो चाचा विधायक हैं...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
tukjy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा हंसी, नाटक और राजनीतिक व्यंग्य की एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी के लिए पूरी तरह तैयार है. आज, स्ट्रीमिंग सेवा ने एक रोमांचक ट्रेलर के साथ लोकप्रिय शो चाचा विधायक हैं हमारे के नवीनतम सीज़न की घोषणा की, जो हमें राजनीति और कॉमेडी के मिश्रण की एक झलक देता है. इसके पहले दो सीज़न की भारी सफलता के बाद, प्रशंसक रॉनी की प्रफुल्लित करने वाली गाथा के अगले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे बेहद प्रतिभाशाली जाकिर खान ने निभाया है. प्रशंसित गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित और जाकिर खान और गोपाल दत्त द्वारा लिखित, चाचा विधायक हैं हमारे एस3 25 अप्रैल को अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में कॉमेडी और उत्साह को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है.

jhj

इस प्रसिद्ध फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न में रॉनी की रोमांचक कहानी दिखाई जाएगी, जो अभिमन्यु सिंह द्वारा अभिनीत अश्विनी (चाचा जी) के दृढ़ आग्रह पर अनिच्छा से राजनीति से दूर रहने के लिए सहमत होने के बाद खुद को हास्यास्पद दुस्साहस के बवंडर में पाता है. राजनीतिक क्षेत्र से दूर रहने के अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, रोनी का भाग्य बार-बार अश्विनी के साथ जुड़ता है, जिससे हास्यास्पद घटनाओं और पागल मुठभेड़ों की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है. जैसे ही अश्विनी का गुस्सा बढ़ता है, वह रोनी के निजी जीवन को बाधित करने के लिए चालाक रणनीति का उपयोग करता है, यहां तक कि अपने प्यारे परिवार को भी अराजकता में डाल देता है. रॉनी की किस्मत अधर में लटकी हुई है, क्या वह विजयी होगा और अपने प्यारे परिवार की रक्षा करेगा या अश्विनी की धूर्त राजनीति पर काबू पाना उसके लिए बहुत मुश्किल साबित होगा?

hkhj

ज़ाकिर खान, जिन्होंने न केवल शो लिखा है बल्कि श्रृंखला में रॉनी का किरदार भी निभाया है, ने साझा किया,

"चाचा विधायक हैं हमारे का तीसरा सीज़न लाना घर वापसी जैसा लगता है. हमें प्रशंसकों से जो प्यार और समर्थन मिला है, वह सचमुच विनम्र है. उनका उत्साह कहानी कहने के प्रति हमारे जुनून को बढ़ाता है और अपने काम के माध्यम से उनका मनोरंजन करने और उनसे जुड़ने में सक्षम होना एक सम्मान की बात है. प्रत्येक गुजरते सीज़न के साथ, हमने रॉनी को विकसित होते, बढ़ते और नई चुनौतियों का डटकर सामना करते देखा है. सीज़न 3 कुछ अलग नहीं होने का वादा करता है, यह भावनाओं की एक साहसिक यात्रा है, जो अप्रत्याशित मोड़ों से भरी है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी."

Amogh Dusad, Head of Content, Amazon miniTV

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने साझा किया,

"चाचा विधायक हैं हमारे एक ऐसा शो है जो मनोरंजक तरीके से हास्य, नाटक और व्यंग्य के स्वस्थ मिश्रण के माध्यम से हमारे दर्शकों के बीच गहराई से जुड़ा हुआ है. यह सीज़न कॉमेडी और कहानी कहने की सीमाओं को और आगे बढ़ाता है, और प्रत्येक एपिसोड एक गहन अनुभव प्रदान करता है जो इसे एक आदर्श पारिवारिक अनुभव बनाता है और हमें यकीन है कि दर्शक ज़ाकिर खान द्वारा निभाए गए रॉनी भैया पर जबरदस्त प्यार बरसाएंगे." 

चाचा विधायक हैं हमारे S3 में रॉनी की प्रफुल्लित करने वाली लेकिन नाटकीय यात्रा के अगले अध्याय को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए. मुख्य भूमिकाओं में जाकिर खान, अभिमन्यु सिंह, अमृता खानविलकर, अलका अमीन, कुमार वरुण, व्योम शर्मा और वीनस सिंह हैं. तीसरे सीज़न का प्रीमियर 25 अप्रैल 2024 को अमेज़ॅन मिनीटीवी पर विशेष रूप से मुफ्त में, अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर होगा, या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करें.

Tags : Chacha Vidhayak Hain Humare Season 3 trailer

Read More:

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

Latest Stories