टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म टाइगर आज 22 अप्रैल को वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी हैं. इस बीच फिल्म मेकर्स ने टाइगर में प्रियंका चोपड़ा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस की फिल्म टाइगर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आज 22 अप्रैल को वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर फिल्म टाइगर डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होने मुख्य किरदार अंबा नाम की बाघिन को अपनी आवाज दी है. इस डॉक्यूमेंट्री को अनुभवी वन्यजीव फिल्म निर्माता मार्क लिनफील्ड ने वैनेसा बर्लोविट्ज और रॉब सुलिवन के साथ मिलकर बनाया है और इसके निर्माता लिनफील्ड, बर्लोविट्ज और रॉय कोनली हैं.  इस बीच फिल्म मेकर्स ने टाइगर में प्रियंका चोपड़ा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

डॉक्यूमेंट्री टाइगर की पहली पसंद थी प्रियंका

आपको बता दें टाइगर के मेकर्स मार्क लिनफील्ड और  वैनेसा बर्लोविट्ज ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा, "प्रियंका चोपड़ा हमारी पहली और एकमात्र पसंद थी, इसलिए जब उन्होंने हां कहा तो हम काफी राहत महसूस कर रहे थे क्योंकि कोई प्लान बी नहीं था. वह अद्भुत है, वह भारत में पॉपुलर है और हमारे लिए किसी ऐसे शख्स को पाना बहुत महत्वपूर्ण था जो भारतीय दर्शकों से जुड़ सके. हमने इस फिल्म को किसी और के लिए भी बनाया है, लेकिन वह इंटरनेशनल लेवल पर भी पॉपुलर है, वह एक शानदार एक्ट्रेस है, उन्हें टाइगर्स बहुत पसंद है और वह एक मां भी है. वह हकीकत में एम्बर की कहानी से बहुत जुड़ी हुई थी और मुझे लगता है कि इसने कहानी में कुछ गर्मजोशी और हास्य लाया".

Challenge To Convey Emotions With Just Your Voice, Says 'narrator' & Actor  Priyanka Chopra Jonas - Nagaland Page

क्या प्रियंका ने बेटी मालती को दिखाई डॉक्यूमेंट्री?

Priyanka Chopra says her daughter Malti Marie's first India trip was  amazing: 'She loved everything about it' : Bollywood News - Bollywood  Hungama

उसी इंटरव्यू में जब फिल्म मेकर्स से सवाल किया गया कि क्या प्रियंका ने अपनी ढाई साल की बेटी मालती की फिल्म के बारे में प्रतिक्रिया शेयर की है. इस सवाल के जवाब में  मार्क लिनफील्ड और  वैनेसा बर्लोविट्ज ने कहा कि उन्हें इस बारे में प्रियंका से बात करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है कि उन्होंने अपनी बेटी को फिल्म दिखाई होगी.  मार्क लिनफील्ड ने कहा, "वह कहती रही कि उनकी बेटी मालती को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी. मुझे यकीन नहीं है कि उन्होंने अभी तक अपनी बेटी को यह फिल्म दिखाई है या नहीं. शायद उन्होंने दिखाई हो. लेकिन प्रियंका को यह फिल्म बहुत पसंद आई है.  डॉक्यूमेंट्री टाइगर 22 अप्रैल को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Read More:

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

 

 

Latest Stories