बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से बॉक्स ऑफिस पर कमाल की उम्मीद थी.हालांकि, फिल्म उनकी  उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इस बीच अब मानुषी छिल्लर ने बड़े मियां छोटे मियां के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Manushi Chhillar

Manushi Chhillar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ मुख्य भूमिका में नजर आई थी. अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित इस बड़े बजट की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कमाल की उम्मीद थी.हालांकि, फिल्म उनकी  उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इस बीच अब मानुषी छिल्लर ने  बड़े मियां छोटे मियां के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया बयान

Manushi Chhillar: 'Bade Miyan Chote Miyan' के फ्लॉप होने पर Manushi  Chhillar ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'बॉक्स ऑफिस हमारे हाथ में...' | Times Now  Navbharat

दरअसल, मानुषी छिल्लर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बड़े मियां छोटे मियां  के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर कहा कि कलेक्शन उनके नियंत्रण में नहीं है और इसलिए, वह इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचती हैं.इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने मन में सोचा कि अरे, मेरी लाइफ में बहुत कुछ रातोंरात हुआ है.ऐसा नहीं है कि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत नहीं की है.लेकिन मुझे लगता था कि अगर मैं केंद्रित और समर्पित हूं, तो मुझे यकीन है कि मैं इससे कुछ हासिल करूंगी और मुझे हर चीज से कुछ न कुछ मिला है.लेकिन हां, एक एक्ट्रेस के तौर पर आप चाहते हैं कि आपकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें".

'बॉक्स ऑफिस पर नहीं है कंट्रोल'-  मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर को 900 करोड़ी मूवी का मिला था ऑफर! हाथ से कैसे निकल गई  ब्लॉकबस्टर? एक्ट्रेस ने दिया जवाब – News18 हिंदी

अपनी बात को जारी रखते हुए मानुषी छिल्लर ने कहा, "आप चाहते हैं कि लोग आपको देखें आपको पसंद करें, फिल्म को पसंद करें और उसका आनंद लें और अच्छा समय बिताएं और मनोरंजन महसूस करें.कभी-कभी, ऐसा नहीं होता है जो पूरी तरह से सामान्य है.यह कुछ ऐसा है जिसके साथ मैंने शांति बना ली है.मेरे लिए, एकमात्र चीज यह है कि मुझे अच्छा काम करने और नई चीजों की खोज करने की आवश्यकता है.मुझे फिल्म निर्माताओं को भी मुझे स्क्रीन पर कुछ करते हुए देखने की आवश्यकता है.इसलिए, मुझे लगता है कि यह मेरा टेकअवे था.बॉक्स ऑफिस नंबर कुछ ऐसा है, जिस पर एक एक्ट्रेस के रूप में आपका कोई नियंत्रण नहीं होता है, इसलिए जो कुछ भी मेरे नियंत्रण में नहीं है, मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती".

मानुषी छिल्लर का वर्कफ्रंट

मानुषी छिल्लर "बड़े मियां छोटे मियां" में निभाएंगी फीमेल लीड का रोल -  manushi play the role of female lead in producer s bade miyan chhote  miyan-mobile

मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियां एक्ट्रेस की चौथी फिल्म थी. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली और वरुण तेज की ऑपरेशन वैलेंटाइन में अभिनय किया.

Bade Miyan Chhote Miyan

Read More:

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

 

Latest Stories