दिव्या खोसला शादी से पहले साथ रहने के महत्व पर जीनत अमान से सहमत हैं

एक हालिया बयान में, अभिनेता-निर्देशक दिव्या खोसला ने शादी के बंधन में बंधने से पहले एक साथ रहने वाले जोड़ों के महत्व के बारे में अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं को दोहराया।

New Update
Actor Director Divya Khossla Agrees with Zeenat Aman on Importance of Living Together Before Marriage
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक हालिया बयान में, अभिनेता-निर्देशक दिव्या खोसला ने शादी के बंधन में बंधने से पहले एक साथ रहने वाले जोड़ों के महत्व के बारे में अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं को दोहराया।

rty

भारतीय सिनेमा में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए मशहूर जीनत अमान ने जोड़ों के लिए शादी से पहले एक साथ रहने के अनुभव की आवश्यकता पर जोर दिया, जैसा कि उन्होंने कहा, यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं दृढ़तापूर्वक अनुशंसा करता हूं कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें! यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, वे दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं। यह मुझे तर्कसंगत लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने समीकरण में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को अंतिम परीक्षण में डालते हैं। दिन में कुछ घंटों के लिए खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनना आसान है। लेकिन क्या आप बाथरूम साझा कर सकते हैं? खराब मूड के तूफ़ान का सामना करें?

rgrt

क्या आप इस बात पर सहमत हैं कि हर रात के खाने में क्या खाना चाहिए?

शयनकक्ष में आग जीवित रखें? उन लाखों छोटे-छोटे झगड़ों पर काम करें जो अनिवार्य रूप से दो निकटस्थ लोगों के बीच उत्पन्न होते हैं?"

दिव्या खोसला, जिन्होंने "यारियां 2" में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा हासिल की और स्क्रीन पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं, अमन के दृष्टिकोण से मेल खाती हैं।

uy

क्षितिज पर परियोजनाओं की एक रोमांचक श्रृंखला के साथ, जिनमें अभी तक घोषित होने वाली परियोजनाएँ भी शामिल हैं, दिव्या खोसला अपनी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखे हुए हैं।

Read More:

इस फिल्म के लिए रणदीप ने बेचीं थी प्रॉपर्टी, पिता का था ये रिएक्शन

A R Rehman की वजह से क्यों रोए Kapil sharma, शो में किया रिवील

इस फिल्म में पहली बार शर्टलेस हुए थे सलमान खान, फिर भी रही थी फ्लॉप

फिल्म 'पाकीजा' एक्ट्रेस से प्रेरित हीरामंडी में ऋचा ने निभाया किरदार

Latest Stories