इस फिल्म के लिए रणदीप ने बेचीं थी प्रॉपर्टी, पिता का था ये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट :एक्टर रणदीप हुडा ने हाल ही में, स्वातंत्र्य वीर सावरकर पर फिल्म में काम किया है ,जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है , भले ही फिल्म के आलोचकनों ने इस पर ख़ास रिएक्शन नहीं दिया , लेकिन फिर भी फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य में अच्छा प्रदर्शन किया,

New Update
randeep.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट :एक्टर रणदीप हुडा ने हाल ही में, स्वातंत्र्य वीर सावरकर पर फिल्म में काम किया है ,जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है , भले ही फिल्म के आलोचकनों ने इस पर ख़ास रिएक्शन नहीं दिया , लेकिन फिर भी फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य में अच्छा प्रदर्शन किया, हालिया इंटरव्यू में रणदीप ने शेयर किया कि  किस तरह फिल्म बनाने के दौरान उन्हें फाइनेंशियली रररुकावटों का सामना करना पड़ा था.उन्होंने यह भी बताया कि  फिल्म को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने किस तरह अपना मुम्बई का फ्लैट भी बेच दिया था.

फिल्म के लिए बेच देते हैं प्रॉपर्टी 

इंटरव्यू में उन्होंने बताया किस तरह फिल्मों ने उन्होंने फाइनेंशियली स्ट्रांग बनाया है  “शुक्र है, हम पर्याप्त पैसा कमाने में सक्षम हैं. हमने इसे वापस बनाया है और कुछ और भी. हम प्लस में हैं और ब्रेक ईवन तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं. अब मैं अपने पिता से मजाक करता हूं और उनसे और संपत्तियां खरीदने के लिए कहता हूं ताकि मैं उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए बेच सकूं, अगली पिक्चर में काम आएगा (जब मैं अपनी अगली फिल्म बनाऊंगा तो हम इसे गिरवी रख देंगे)”

2 साल लगे फिल्म पूरा करने में 

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 4: Despite Growth ...

एक्टर ने बताया कि  किस तरह कई लोगों ने फिल्म के लिए अपना पैसा लगाने के खिलाफ चेतावनी भी दी थी लेकिन फिल्म को पूरा करने के लिए पैसे की कमी हो रही थी जिसके लिए उन्होंने अपने पिता से मदद मांगी “मेरे पिता मेरे लिए सारा पैसा बचाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि मैं थोड़ा खुले विचारों वाला हूं उन्हें डर था कि मैं तेज़ महिलाओं और धीमे घोड़ों पर अपना सारा पैसा खो दूँगा, इसलिए, उन्होंने मेरी ओर से बचत करना शुरू कर दिया और मुंबई में कुछ फ्लैट खरीदे, ”रणदीप ने कहा, एक्टर ने यह भी बताया कि  इस फिल्म को पूरा करने के लिए उन्हें 2 साल का समय लग गया जिसकी वजह से वह कोई और प्रोजेक्ट नहीं कर सके.

पिता ने दिया समाधान 

Golden jubilee! Randeep Hooda shares an adorable post for his parents on  their 50th anniversary

एक्टर ने शेयर किया कि  जब उन्हें अच्छा महसूस नहीं हुआ तब उन्होंने अपने पिता को याद किया "मैंने उनसे बात की और कहा, 'देखो यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने ले लिया है और यह फंसने वाला है क्योंकि लोग अब इसमें पैसा नहीं लगा रहे हैं, मैं क्या करूं?' उन्होंने तुरंत समाधान पेश किया और बताया मुझसे, 'तुम अधिक पैसा कमाओगे और संपत्तियां बनाओगे' वह बहुत सहयोगी थे. अधिकांश मध्यवर्गीय माता-पिता कभी भी इसकी अनुमति नहीं देंगे, लेकिन उन्होंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा और उन्होंने कहा, 'ठीक है, चलो यह करते हैं' और हमने यह किया'

Randeep Hooda, Randeep Hooda films, Swatantrya Veer Savarkar, Savarkar biopic, Sarbjit

Read More:

BB OTT की कंटेस्टेंट मेन्टल ब्रेकडाउन का हुई शिकार,फैंस को दी जानकारी

A R Rehman की वजह से क्यों रोए Kapil sharma, शो में किया रिवील

इस फिल्म में पहली बार शर्टलेस हुए थे सलमान खान, फिर भी रही थी फ्लॉप

फिल्म 'पाकीजा' एक्ट्रेस से प्रेरित हीरामंडी में ऋचा ने निभाया किरदार

Latest Stories