इस फिल्म में पहली बार शर्टलेस हुए थे सलमान खान, फिर भी रही थी फ्लॉप

एंटरटेनमेंट:फिल्म सरफरोश में मिर्ची सेठ और लगान में अर्जन जैसी भूमिकाओं के लिए बॉलीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा काफी फेमस रहे हैं उन्होंने हाल ही में 1995 की फिल्म वीरगति में सलमान खान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

author-image
By Preeti Shukla
New Update
salman khan.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:फिल्म सरफरोश में मिर्ची सेठ और लगान में अर्जन जैसी भूमिकाओं के लिए बॉलीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा काफी फेमस रहे हैं उन्होंने हाल ही में 1995 की फिल्म वीरगति में सलमान खान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया। जानकारी के लिए बता दें  फिल्म में उन्होंने खलनायक का किरदार निभाया था , अखिलेंद्र ने बताया कि  शूटिंग के दौरान सलमान खान किस तरह मेहनत कर रहे थे.

देर तक करते थे प्रेक्टिस 

5 Films Of Salman Khan Which We Bet You Didn't Know Exist

एक इंटरव्यू में , एक अनुभवी थिएटर अनुभवी अखिलेंद्र ने कहा, “हम जैसे लोग, जो थिएटर से आते हैं, खुद को बहुत ईमानदार मानते हैं और हम हैं… लेकिन वीरगति की शूटिंग के दौरान मैंने सलमान खान में जो ईमानदारी देखी, वह थी बस उल्लेखनीय. वह पूरी रात अपने शरीर पर काम करते थे. वह पहली फिल्म थी जिसमें उन्हें नंगे बदन दिखाया गया था. वह हर शॉट से पहले व्यायाम करते थे, यहां तक ​​कि रात के समय भी. कैमरामैन उसकी मांसपेशियों को उजागर करने के लिए लाइटिंग भी सेट करेगा, एक मुख्यधारा के अभिनेता को अपनी भूमिका के प्रति इतना ईमानदार देखना...उनकी ईमानदारी देखना अद्भुत था.''उन्होंने कहा, “फिल्म का क्लाइमेक्स कई दिनों तक शूट किया गया था और उस दौरान सलमान एक परफेक्ट शॉट देने के लिए पूरी रात वेटलिफ्टिंग करेंगे। वो बड़ा कमाल लगा था.”

100 दिन तक लगी थी थियेटर में 

Veergati Movie (1995) - Release Date, Cast and Other Details | Pinkvilla

हालांकि फिल्म के पीछे इतनी मेहनत  करने के बावजूद फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिल पायी, और फिल्म वीरगति बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. फिल्म को सफलता न मिलने पर अखिलेंद्र काफी निरराश हुए थे. लेकिन उन्होंने बताया कि  फिल्म की असफलता के बावजूद यह बॉक्स ऑफिस पर सौ दिनों तक छायी रही.उन्होंने कहा, ''फिल्म इंडस्ट्री ने फिल्म को फ्लॉप घोषित कर दिया. हालाँकि, फिल्म 100 दिनों तक सिनेमाघरों में चली. मुझे नहीं पता कि इसका कारण क्या था.”

मुम्बई अपार्टमेंट पर चली बन्दूक 

Firing outside Salman Khan's residence in Bandra's Galaxy Apartment ...

जानकारी  हाल ही में सलमान   खान के मुम्बई अपार्टमेंट पर दो युवकों  ने गोली गोली चला दी. जिसके बाद  से ही उनके परिवार के साथ एक्टर के फैंस काफी चिंतित हो गए थे.  हालाँकि जिस समय यह वारदात हुई थी उस समय एक्टर घर पर मौजूद नहीं थे. घटना के घटित होने के बाद    अरबाज खान खान ने सोशल मीडिया पर घटना  से जुडी स्टेटमेंट दिया था और घटना के बाद किस तरह सभी चिंतित हैं इस बारे में जानकारी दी. इस समय मामले में दो युवको को गिरफ्तार किया जा चुका  है.

Salman Khan, Salman Khan news, Salman Khan fitness, Salman Khan shirtless, Salman Khan work out, Salman Khan bare body, Salman Khan work out all night, veergati

Read More:

सलमान के अपार्टमेंट से है पिता का गहरा नाता, जुड़ीं हैं कई यादें

'उमराव जान' के सेट पर रेखा को क्यों दिखाई गई थी गन?

अमर सिंह चमकीला के बेटे ने पिता की दूसरी शादी से जुड़े खोले कई राज

बेटे अकाय के साथ भारत लौटी अनुष्का,बच्चों के साथ पोज़ देने से किया मना

 

Latest Stories