Alia Bhatt Kapoor ने मेट गाला 2024 में हासिल किया करोड़ों का प्यार

यह महेश कपूर-सोनी-राजदान परिवार, रणबीर कपूर-नीतू कपूर (आरके) खानदान, बॉलीवुड बिरादरी और हमारे राष्ट्र-भारत --- उस सुपर-प्रतिभाशाली सेलिब्रिटी अभिनेत्री-मॉडल के लिए राष्ट्रीय गौरव और सम्मान की बात है...

New Update
alia bhatt met gala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यह महेश कपूर-सोनी-राजदान परिवार, रणबीर कपूर-नीतू कपूर (आरके) खानदान, बॉलीवुड बिरादरी और हमारे राष्ट्र-भारत --- उस सुपर-प्रतिभाशाली सेलिब्रिटी अभिनेत्री-मॉडल के लिए राष्ट्रीय गौरव और सम्मान की बात है. आलिया कपूर इस साल न्यूयॉर्क (यूएसए) में आयोजित मेट गाला-2024 अंतर्राष्ट्रीय मेगा-फैशन शो में चमकता सितारा-फैशन आइकन बनकर उभरी हैं. शानदार आलिया भट्ट कपूर इस साल मेट गाला रेड कार्पेट पर चलने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री थीं ---- वह भी भारतीय जातीय पोशाक में!

g

tr

y

इस वर्ष मेट गाला की थीम 'स्लीपिंग ब्यूटीज़ - रीवाकिंग फैशन' थी, और मेगा-इवेंट ने सदियों से चली आ रही शैली के विकास को श्रद्धांजलि अर्पित की, साथ ही बदलते फैशन की तेजी से भागती दुनिया में अक्सर नजरअंदाज किए गए नाजुक फैशन टुकड़ों और संगठनों का जश्न मनाया, वास्तव में , आलिया ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया का ध्यान फिर से जगाया और भारतीय-हिंदुस्तानी पारंपरिक पहनावे की खूबसूरत साड़ी पर ध्यान केंद्रित किया.

i

u

t

'फिर भी पोशाक है हिंदुस्तानी'!!

मेट गाला स्पॉटलाइट में, आकर्षक आलिया ने एक लुभावनी सुंदर पुष्प-पैटर्न वाली सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन की गई भारतीय साड़ी में एक भव्य और शाही तरीके से प्रवेश किया, जो इस प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में उनकी दूसरी बार उपस्थिति थी. कॉस्ट्यूम ट्रेन-ट्रेल-फ्लो के साथ, जिसने अधिकांश रेड कार्पेट को कवर कर लिया था, आलिया भट्ट कपूर का पहनावा एक शो-स्टॉपर था, जिसने सभी रोमांचक विदेशी दर्शकों और स्थानीय अमेरिकी समाचार-मीडिया और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया फोटोग्राफर दोनों का ध्यान आकर्षित किया.

6

i

h

उत्साहित आलिया भट्ट कपूर ने वास्तव में पिछले साल (2023 में) प्रबल गुरुंग द्वारा तैयार और डिजाइन किए गए चमकदार सफेद गाउन के लुभावने पहनावे के साथ मेट गाला की शुरुआत की थी. नाजुक मोतियों से सजी एक विशिष्ट सफेद पोशाक में कार्ल लेगरफेल्ड को उनकी श्रद्धांजलि ने कालातीत लालित्य पर कब्जा कर लिया और व्यापक प्रशंसा प्राप्त की.

k

ऐतिहासिक हिंदी फिल्मों में अपनी विविध विपरीत भूमिकाओं और उत्कृष्ट प्रदर्शन और चुस्त सुंदर नृत्य के साथ, आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार (एक रिकॉर्ड स्थापित करते हुए) पांच बार जीता. उड़ता पंजाब (2016), राज़ी (2018), गली बॉय (2019), गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (2023), इसके अलावा हाईवे (2014) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिला. उन्होंने डार्लिंग्स (2022) के लिए वेब ओरिजिनल फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार भी जीता है. आलिया कपूर को हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की "50 सबसे डिजायरेब्ल महिलाओं" में पहले स्थान पर सूचीबद्ध किया गया था और उन्हें 2019 में यूके पत्रिका ईस्टर्न आई द्वारा "सेक्सिएस्ट एशियन वुमन" का ख़िताब दिया गया था.

t

g

समर्पित आलिया भट्ट कपूर ने 2012 में शोमैन करण जौहर की म्यूजिकल रोमांटिक सुपर-हिट 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपनी शानदार मुख्य अभिनेत्री की शुरुआत की. 12 साल बाद भी, हिंदी मायापुरी पत्रिका में मेरे सहित हम सभी को दृढ़ता से लगता है कि वह अभी भी सुपर-स्टार रणबीर कपूर की आदर्श पत्नी, आदर्श बेटी और बहू और अब अपने छोटी प्यारी बच्ची राहा की आदर्श प्यारी माँ के रूप में राज कर रही हैं! 

और निश्चित रूप से वर्ष 2024 की स्क्रीन-क्वीन और अंतर्राष्ट्रीय आइकन-मॉडल के रूप में भी!

Read More:

अपने करियर मे इंटीमेट या किसिंग सीन न करने पर सोनाक्षी ने दिया रिएक्शन

Ayush Sharma ने Arpita Khan से तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

वैजयंती माला और चिरंजीवी को किया गया पद्म विभूषण से सम्मानित

भंसाली ने गुस्से में सेट पर फेंके फोन, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

Latest Stories